1. Home
  2. Auto

कम बजट में धांसू माइलेज! TVS की ये बाइक है स्मार्टफोन से भी सस्ती

कम बजट में धांसू माइलेज! TVS की ये बाइक है स्मार्टफोन से भी सस्ती
100cc बाइक सेगमेंट में Tvs Sportकाफी लोकप्रिय है। इसमें 110 का इंजन लगा है  जो एक लीटर में 110 km तक की माइलेज ऑफर करता है। 

जो लोग रोजाना बाइक से ऑफिस या अन्य जगह जाते हैं और जिनकी रनिंग 50 किलोमीटर या इससे भी ज्यादा है तो उनके लिए एंट्री लेवल बाइक्स ही  सही साबित होती हैं।

अगर आप भी एक ऐसी ही किफायती बाइक की तलाश (Looking for an affordable bike)में हैं तो यहां हम आपके लिए 100cc इंजन वाली दो ऐसी बाइक्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिनकी कीमत स्मार्टफोन से भी कम हैं।

100cc इंजन वाली बाइक्स

ये बाइक्स दिखने में  स्पोर्टी हैं साथ ही इसके फीचर्स  भी काफी बढ़िया हैं।100cc बाइक सेगमेंट में Tvs Sport काफी लोकप्रिय है। इसमें 110 का इंजन लगा है  जो एक लीटर में 110 km तक की माइलेज ऑफर करता है।

इस बाइक का डिजाइन स्पोर्टी है। इसके फ्रंट और रियर टायर्स में ड्रम ब्रेक्स की सुविधा मिलती है। TVS Sport की दिल्ली में एक्स-शो रूम कीमत 59,881 रुपये है। इस बाइक के फ्रंट और रियर टायर में ड्रम ब्रेक की सुविधा मिलती है।

इसकी सीट आरामदायक है। यह बाइक बॉडी कलर ग्राफिक्स के साथ बिना ग्राफिक्स के भी उपलब्ध है। यानी जैसी आपकी जरूरत वैसा मॉडल आप चुन सकते हैं।हीरो मोटोकॉर्प की HF100 एक बेहद किफायती बाइक है।

बेहद सिंपल लुक

इसे डेली यूज को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। बाइक बेहद सिंपल लुक में आती है। इसकी सीट आरामदायक है। बाइक में 100 cc का इंजन लगा है। डेली यूज के लिए यह अच्छी बाइक है।

इस बाइक की माइलेज 70 किलोमीटर प्रतिलीटर के आसपास है। इस बाइक एक्स-शो रूम की कीमत 55,668 रुपये है।इस बाइक के फ्रंट और रियर टायर में ड्रम ब्रेक की सुविधा मिलती है।

यह वजन में हल्की है जिसकी वजह से इसे हैवी ट्रैफिक में आसानी से चलाया जा सकता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।