1. Home
  2. Auto

रोज़ का सफर बनेगा आनंददायक, Bajaj Discover 125 के साथ वो भी मात्र ₹ 40,000 में

रोज़ का सफर बनेगा आनंददायक, Bajaj Discover 125 के साथ वो भी मात्र ₹ 40,000 में
डिस्कवर 125 को स्टाइलिश कम्यूटर बाइक के तौर पर जाना जाता है। इसमें आपको मिलते हैं नुकीले फेयरिंग, आकर्षक हेडलैंप्स, मजबूत फ्यूल टैंक और एलईडी टेललैंप्स।

Bajaj Discover 125 एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है , ये बाइक इंडिया में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। अगर आप भी बाइक खरीदने की सोच रहे है लेकिन बजट कम है तो आपको परेशान होने की जरुरत नहीं।

अब आप सस्ते में Bajaj Discover 125 अपने घर में खड़ा कर सकते है। हम बात कर रहे है सेकंड हैंड बाइक की आइये जानते है

Bajaj Discover 125 आकर्षक लुक और दमदार परफॉर्मेंस  

डिस्कवर 125 को स्टाइलिश कम्यूटर बाइक के तौर पर जाना जाता है। इसमें आपको मिलते हैं नुकीले फेयरिंग, आकर्षक हेडलैंप्स, मजबूत फ्यूल टैंक और एलईडी टेललैंप्स। ये सभी फीचर्स मिलकर इसे एक आधुनिक और स्पोर्टी लुक देते हैं।

इंजन और परफॉर्मेंस  

डिस्कवर 125 में 124 सीसी का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 10.8 bhp की पावर और 11 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। यह कॉम्बो आपको शहर के रास्तों पर राइड का अनुभव कराएगा।

अच्छा माइलेज और कम मेंटेनेंस 

यह बाइक आपको बढ़िया माइलेज भी देती है। बजाज का दावा है कि डिस्कवर 125 ARAI सर्टिफिकेशन के अनुसार 58 kmpl तक का माइलेज दे सकती है। इसका मतलब है कि आप कम बजट में लंबी दूरी का सफर तय कर सकते हैं। साथ ही, यह बाइक कम मेंटेनेंस वाली भी मानी जाती है।

सस्पेंशन और ब्रेकिंग 

रास्तों की खराब हालत को ध्यान में रखते हुए, डिस्कवर 125 में टेलिस्कोपिक फोर्क्स सस्पेंशन (आगे) और गैस चार्ज्ड ट्विन शॉक सस्पेंशन (पीछे) दिया गया है।

यह कॉम्बो आपको आरामदायक राइड का आश्वासन देता है। ब्रेकिंग के लिए कंपनी ने दो विकल्प दिए हैं। आप ड्रम ब्रेक या फ्रंट डिस्क ब्रेक के साथ CBS  का चुनाव कर सकते हैं।

कीमत

अब बात करते है कीमत की जी हाँ दोस्तों अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो ये बाइक olx में लिस्ट है और इसकी कीमत मात्र 40 हजार रखा गया है।

बाइक की कंडीशन सही है। और बाइक अभी तक मात्र 3,625 km तक चली है बाइक 2017 की मॉडल है। तो खरीदने का मन है तो olx विजिट करके ले सकते है


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।