1. Home
  2. Auto

सस्ते दाम में धांसू बाइक! Bajaj की ये बाइक अब सिर्फ ₹25,000 में

 सस्ते दाम में धांसू बाइक! Bajaj की ये बाइक अब सिर्फ ₹25,000 में
बजाज पल्सर 150 DTS-i अपनी किफायती राइड के लिए जानी जाती है. कंपनी दावा करती है कि यह बाइक 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. 

इंडिया में बजाज की बाइक काफी पॉपुलर है। अगर आप भी बजाज की सेकंड हैंड बाइक खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए खुसखबरी है. Bajaj Pulsar 150 DTS i अब बेहद कम कीमत में मिल रहा है।

बाइक की कंडीशन सही है , कोई भी प्रॉब्लम नहीं है , आइये जानते है इस धांसू बाइक के बारे में.

धांसू परफॉरमेंस 

बजाज पल्सर 150 DTS-i में 149.5cc का 4-स्ट्रोक, ट्विन स्पार्क, DTS-i इंजन दिया गया है. यह इंजन 8500 RPM पर 14 PS की पावर और 6500 RPM पर 13.4 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

यह इंजन आपको ट्रैफिक में निकलने और तेज रफ्तार से चलने के लिए पर्याप्त पावर देता है. DTS-i टेक्नोलॉजी बेहतर माइलेज के साथ-साथ इंजन को स्मूथ रखने में भी मदद करती है.

माइलेज 

बजाज पल्सर 150 DTS-i अपनी किफायती राइड के लिए जानी जाती है. कंपनी दावा करती है कि यह बाइक 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

राइडिंग कंडीशन और स्टाइल के हिसाब से माइलेज कम या ज्यादा हो सकता है, लेकिन पल्सर 150 आपको शहर में घूमने और रोज़मर्रा के कामों के लिए पॉकेट-फ्रेंडली राइड का मज़ा जरूर देगी.

स्टाइलिश लुक 

बजाज पल्सर 150 DTS-i का लुक काफी स्पोर्टी और दमदार है. इसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक, शार्प हेडलाइट्स, स्प्लिट सीट्स और स्टाइलिश टेललाइट दिया गया है. इसके अलावा, इसमें अलॉय वील्स और नाइट्रोक्स सस्पेंशन जैसे फीचर्स भी मिलते हैं, जो इसकी रोड प्रजेंस को और भी बढ़ा देते हैं.

आरामदायक राइड 

बजाज पल्सर 150 DTS-i लंबी राइड पर भी आपको आरामदायक सफर का अनुभव कराती है. इसमें कम्फर्टेबल सीट्स, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और नाइट्रोक्स सस्पेंशन दिया गया है, जो गड्डों और धक्कों को आसानी से पार करने में मदद करता है.

असरदार ब्रेकिंग सिस्टम 

बजाज पल्सर 150 DTS-i में आगे की तरफ 240mm का डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ 130mm का ड्रम ब्रेक दिया गया है. आप चाहे शहर में चल रहे हों या फिर हाइवे पर हवा खा रहे हों, यह ब्रेकिंग सिस्टम आपको सुरक्षित राइड का भरोसा दिलाता है.

कुछ वेरिएंट्स में कंपनी सिंगल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) का भी ऑप्शन देती है, जो गीली सड़क पर अचानक ब्रेक लगाने पर टायरों को लॉक होने से बचाता है.

कीमत

अब बात करते है कीमत की तो दोस्तों ये बाइक क्विकर की वेबसाइट में सिर्फ ₹25,000 में मिल रहा है , इस धांसू बाइक की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है। बाइक 20017 की मॉडल है और अभी तक सिर्फ 75,000तक चली है।

अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो क्विकर की वेबसाइट में जाके ओनर से बात करके आसानी से ले सकता है


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।