1. Home
  2. Auto

₹ 3.75 लाख में धांसू कार: Honda Amaze ले आइ है स्टाइल और दमदार माइलेज का तूफान!

₹ 3.75 लाख में धांसू कार: Honda Amaze ले आइ है स्टाइल और दमदार माइलेज का तूफान!
Honda Amaze दो इंजन विकल्पों में उपलब्ध है: 1.2 लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर i-DTEC डीजल इंजन. 

इंडिया में कार की डिमांड काफी ज्यादा है। अगर आप कार खरीदने की सोच रह है लेकिन पैसे की कमी होने से कार नहीं खरीद सकते है तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है , मात्र ₹ 3.75 में धांसू कार मिल रही है। आइये जानते है इस कार के बारे में और कहाँ से खरीदने ये भी

दमदार परफॉर्मेंस 

Honda Amaze दो इंजन विकल्पों में उपलब्ध है: 1.2 लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर i-DTEC डीजल इंजन. पेट्रोल इंजन 90 PS की पावर और 110 Nm का टॉर्क देता है.

जबकि डीजल इंजन 100 PS की पावर और 200 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. दोनों इंजन CVT ऑटोमैटिक या 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आते हैं.

माइलेज

अब बात माइलेज की करें, तो Amaze अपने सेगमेंट में सबसे फ्यूल-एफिशिएंट कारों में से एक है. ARAI के अनुसार, पेट्रोल वेरिएंट 18.4 किमी/लीटर तक का माइलेज देता है.

वहीं डीजल वेरिएंट 24.7 किमी/लीटर तक का शानदार माइलेज प्रदान करता है.

आरामदायक और स्टाइलिश इंटीरियर

नई Amaze का इंटीरियर काफी प्रीमियम और स्पेसियस है. डैशबोर्ड को ड्राइवर की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, और इसमें कई सारे एडवांस फीचर्स जैसे कि टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और क्रूज़ कंट्रोल शामिल हैं.

सीटें काफी आरामदायक हैं और लंबी ड्राइव पर भी आपको थकान नहीं महसूस होगी. पीछे की सीटों में भी अच्छा लेगरूम और हेडरूम मिलता है

सुरक्षा फीचर्स

Honda Amaze सुरक्षा के मामले में भी कोई कमी नहीं छोड़ती है. इस कार में डुअल एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकरेज जैसे कई स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स शामिल हैं.

टॉप मॉडल में अतिरिक्त सुरक्षा फीचर्स जैसे कि लेन वॉच कैमरा, लेन चेंज वॉर्निंग और वाहन स्टेबिलिटी असिस्ट (VSA) भी मिलते हैं.

कीमत

अगर आप ये कार शोरूम से खरीद करते है तो ₹ 9.96 लाख रूपये खर्च होते है , लेकिन दोस्तों इतना पैसा आपको खर्च नहीं करना है , जी हाँ OLX में ये कार मात्र ₹ 3.75 में बिक रहा है।

कार की कंडीशन अभी बिलकुल सही है , अगर आप खरीदने की इच्छा रखते है तो आप डायरेक्ट सेलर से बात करके ले सकते है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।