1. Home
  2. Auto

धांसू माइलेज, कम कीमत: Honda CB Shine सिर्फ ₹26,500 में

धांसू माइलेज, कम कीमत: Honda CB Shine सिर्फ ₹26,500 में
होंडा सीबी शाइन को कम रखरखाव लागत के लिए जाना जाता है। इंडिया में ये बाइक काफी पॉपुलर भी है और इसका मजबूत इंजन और आसानी से उपलब्ध स्पेयर पार्ट्स इसे बनाए रखने में काफी किफायती बनाते हैं।

अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे है लेकिन आपके पास पैसा नहीं है , तो फ़िक्र करने की कोई जरुरत नहीं , जी हाँ दोस्तों अब आप कम पैसे में Honda CB Shine ले सकते है , जी हाँ मात्र ₹26,500 में आपको ये बाइक मिल जाएगा ।

अगर आप ये बाइक शोरूम से खरीद करते है तो 80 हजार के आस पास में मिल जाता है। लेकिन दोस्तों हम बात कर रहे है सेकंड हैंड बाइक के बारे में , तो चलिए जानते है इस बाइक के बारे में में और कैसे खरीद सकते है ये भी जानते है

आकर्षक डिजाइन और परफॉर्मेंस

होंडा सीबी शाइन एक आकर्षक और स्टाइलिश मोटरसाइकिल है जो शहर के रास्तों और लंबी दूरी की यात्रा दोनों के लिए उपयुक्त है। इसमें एक क्रोम हेडलाइट, स्टाइलिश टेललाइट और आरामदायक सीटिंग पोजीशन है।

125cc इंजन शानदार माइलेज प्रदान करता है, जो इसे रोजमर्रा के आवागमन के लिए एकदम सही विकल्प बनाता है। होंडा सीबी शाइन को कम रखरखाव लागत के लिए जाना जाता है।

इंडिया में ये बाइक काफी पॉपुलर भी है और इसका मजबूत इंजन और आसानी से उपलब्ध स्पेयर पार्ट्स इसे बनाए रखने में काफी किफायती बनाते हैं। साथ ही, यह मोटरसाइकिल शानदार माइलेज प्रदान करती है।

एसीजी स्टार्ट सिस्टम

आपको जानकारी करदें की Honda CB Shine में एसीजी स्टार्ट सिस्टम दिया गया है. ये सिस्टम इंजन को जल्दी और झटके के बिना स्टार्ट करने में मदद करता है. साथ ही, ये बैटरी लाइफ को भी बढ़ाता है. इसके अलावा दोस्तों इस बाइक में Combi Brake System दिया गया है.

ये सिस्टम एक साथ आगे और पीछे के ब्रेक को लगाता है, जिससे ब्रेकिंग परफॉर्मेंस बेहतर होती है और गाड़ी को संभालना आसान हो जाता है. इसके साथ ही, इस बाइक में ट्यूबलेस टायर भी दिए गए हैं, जो पंक्चर होने पर भी आपको थोड़ी दूर तक चलने की सहूलियत देते हैं.

कीमत

Honda CB Shine की दिल्ली में ऑन-रोड कीमत लगभग ₹75,000 से ₹85,000 के बीच है. लेकिन दोस्तों आपको इतना पैसा देने की आवश्यक नहीं है क्यो की quikr वेबसाइट में आपको मात्र ₹26,500 में ये बाइक मिलेगा।

बाइक अभी बिलकुल कंडीशन में है और 10,500 KM तक चली है बाइक 2021 की मॉडल है। और अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो साइट में जाके डीलर से बात करके आसानी से ले सकते है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।