1. Home
  2. Auto

₹3.65 लाख में धांसू सवारी! Hyundai Xcent Base 1.2 आपके बजट में है

₹3.65 लाख में धांसू सवारी! Hyundai Xcent Base 1.2 आपके बजट में है
यह कार 1.2L Kappa इंजन के साथ आती है, जो 83 PS की पावर और 114 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन दैनिक आवागमन और हाईवे पर आरामदायक ड्राइविंग के लिए पर्याप्त पावर प्रदान करता है. 

अगर आप कॉम्पैक्ट सेडान कार की तलाश में हैं जो कम कीमत में शानदार माइलेज दे, तो Hyundai Xcent Base 1.2 पेट्रोल बेस मॉडल आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है.

यह कार भारतीय बाजार में स्टाइल, परफॉर्मेंस और फ्यूल एफिशिएंसी के बेहतरीन कार मानी जाती है. अगर आप इस कार को खरीदने की सोच रहे है तो कम कीमत में ले सकते है चलिए, इस कार के बारे में जानते है और कैसे कम कीमत में ले ये भी.

आकर्षक स्टाइल और इंटीरियर

Hyundai Xcent Base 1.2 पेट्रोल बेस मॉडल को इसकी क्लासी और आकर्षक डिजाइन के लिए पसंद किया जाता है . इसमें एक स्टाइलिश फ्रंट ग्रिल, स्वेप्टबैक हेडलैंप्स और स्लीक बॉडी लाइन्स हैं, जो इसे एक आधुनिक और स्पोर्टी लुक देते हैं.

इसके अलावा, इसका केबिन आरामदायक और प्रीमियम फील वाला है. इसमें फैब्रिक सीट्स, डुअल टोन इंटीरियर थीम और जरूरी फीचर्स जैसे एयर कंडीशनिंग, पावर विंडोज़ और सेंट्रल लॉकिंग दिए गए है

इंजन 

यह कार 1.2L Kappa इंजन के साथ आती है, जो 83 PS की पावर और 114 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन दैनिक आवागमन और हाईवे पर आरामदायक ड्राइविंग के लिए पर्याप्त पावर प्रदान करता है. साथ ही, यह अच्छी फ्यूल एफिशिएंसी के लिए भी जाना जाता है. ARAI के अनुसार, यह मॉडल 19.1 kmpl का माइलेज देता है,

सुरक्षा फीचर्स

हुंडई Xcent को मजबूत बिल्ड क्वालिटी के लिए जाना जाता है, जो लंबे समय तक चलने वाली कार की तलाश करने वालों के लिए अच्छी बात है. सुरक्षा के मामले में, इस कार में डुअल एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और इम्मोबिलाइज़र जैसे जरूरी फीचर्स दिए गए है.

हुंडई Xcent 1.2L पेट्रोल बेस मॉडल हल्की स्टीयरिंग और स्मूथ गियर शिफ्टिंग के साथ आती है, जो इसे शहर की भीड़भाड़ वाली सड़कों पर चलाने में आसान बनाता है. साथ ही, इसकी मेंटेनेंस कॉस्ट भी कम है, जो इसे बजट-पसंद कार बनाती है.

कीमत

कीमत की बात करे तो इस कार की कीमत शोरूम में 7 लाख के आस पास है लेकिन क्विकर में ये कार सिर्फ ₹3,65,000 में मिल रहा है।

जी हाँ ये कार की मॉडल 2019 की है और अभी तक 2,00,000 तक चली है। अगर आप इस धांसू कार को लेना चाहते है तो क्विकर की वेबसाइट में जाके ले सकते है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।