1. Home
  2. Auto

मौका न छोड़ें! मारुति की कार पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट!

मौका न छोड़ें! मारुति की कार पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट!
अगर पावरट्रेन की बात करें तो मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 में 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 67bhp की अधिकतम पावर और 89Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। 

अगर आप अगले कुछ दिनों में अफॉर्डेबल कीमत में नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 पर जून महीने के दौरान कंपनी बंपर डिस्काउंट दे रही है।

अगर आप इस दौरान मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 को खरीदते हैं तो आपको 55,000 रुपये तक की बचत हो सकती है। बता दें कि कंपनी मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 के ऑटोमेटिक वेरिएंट पर 55,000 रुपये, मैनुअल वेरिएंट पर 50,000 रुपये और सीएनजी वेरिएंट पर 48,000 रुपये की छूट दे रही है।

मारुति सुजुकी ऑल्टो देश की एकमात्र कार है जिसने भारत में 50 लाख यूनिट से अधिक कार की बिक्री की है। आइए जानते हैं मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 के फीचर्स, पावरट्रेन और कीमत के बारे में विस्तार से।

कुछ ऐसा है कार का पावरट्रेन

अगर पावरट्रेन की बात करें तो मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 में 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 67bhp की अधिकतम पावर और 89Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

कार के इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। वहीं, ग्राहकों को कार में CNG का ऑप्शन भी मिलता है जो 57bhp की अधिकतम पावर और 82Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम।

बता दें कि कार मैनुअल वेरिएंट पर 24.39, ऑटोमेटिक वेरिएंट पर 24.90 जबकि सीएनजी पर 33.85 kmpl से ज्यादा माइलेज देने का दावा करती है। ग्राहकों के लिए मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 अभी 4 वेरिएंट में उपलब्ध है।

इतनी है कार की कीमत

दूसरी ओर अगर कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने वाला 7-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल और पावर एडजेस्टेबल ओआरवीएम दिया गया है।

इसके अलावा, सेफ्टी के लिए कार में डुअल एयरबैग, एबीएस टेक्नोलॉजी के साथ रियर पार्किंग सेंसर भी मौजूद है। बता दें कि मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 का मुकाबला मार्केट में रेनॉल्ट क्विड और खुद की मारुति एस-प्रेसो से भी होता है।

मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये से लेकर टॉप मॉडल में 5.96 लाख रुपये तक जाती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।