1. Home
  2. Auto

₹22 हज़ार में सपनों का स्कूटर: Suzuki Access का धमाकेदार ऑफर!

₹22 हज़ार में सपनों का स्कूटर: Suzuki Access का धमाकेदार ऑफर!
अगर माइलेज की बात करे तो इस धांसू स्कूटर में दमदार इंजन और आराम के साथ-साथ ये स्कूटर आपकी जेब का भी ख्याल रखता है. 

एक दमदार और किफायती स्कूटर ढूंढ रहे हैं तो आपकी ये तलाश अब खत्म हो चुकी है, जी हां, हम लाए हैं आपके लिए एक धमाकेदार मौका, जहां आप अपनी पसंदीदा Suzuki Access को मात्र ₹22 हज़ार में अपने घर में खड़ा कर सकते हैं. तो देर किस बात की, पूरी जानकारी के लिए नीचे पढ़ते रहें

दमदार इंजन

अगर आप को धांसू दमदार इंजन वाला स्कूटर चाहिए तो Suzuki Access एक जबरदस्त परफॉर्मेंस देने वाला स्कूटर है, जो 124 सीसी के सिंगल सिलेंडर इंजन से लैस है.

 ये इंजन 8.7Ps की पावर और 10Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसमें आपको आधुनिक ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम भी मिलता है, जो आपके सफर को आरामदायक बनाता है.

माइलेज

अगर माइलेज की बात करे तो इस धांसू स्कूटर में दमदार इंजन और आराम के साथ-साथ ये स्कूटर आपकी जेब का भी ख्याल रखता है. आपको इसमें 45 किमी प्रति लीटर की शानदार माइलेज मिलती है.

साथ ही स्कूटर के फ्रंट में आपको स्पीडोमीटर और फ्यूल मीटर भी मिलता है. इसके नए वेरिएंट में आपको सेमी-डिजिटल डिस्प्ले मिलता है, जो स्कूटर से जुड़ी जानकारी राइडर को देता है.

कीमत
अब बात करते हैं भारतीय बाजार में Suzuki Access की कीमत की. इसकी कीमत ₹79 हज़ार से ₹90 हज़ार के बीच है.

लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि आप कैसे मात्र ₹22 हज़ार में Suzuki Access को अपना बना सकते हैं. बता दें कि आपको इतनी कम कीमत में जो स्कूटी मिलेगी वो सेकेंड हैंड होगी.

सिर्फ ₹22 हज़ार

ऑनलाइन वेबसाइट olx पर फिलहाल Suzuki Access का 2014 मॉडल लिस्टेड है, जिसे सिर्फ ₹22 हज़ार में बेचा जा रहा है. गौर करने वाली बात ये है कि ये स्कूटर अभी तक केवल 50 हज़ार किलोमीटर ही चला है और इसकी अच्छी तरह से देखभाल भी की गई है.

अगर आपको पुरानी स्कूटी चलाने में कोई दिक्कत नहीं है, तो ये आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।