1. Home
  2. Auto

कम दाम में प्रीमियम SUV का आनंद! Hyundai Venue सिर्फ 8 लाख में

कम दाम में प्रीमियम SUV का आनंद! Hyundai Venue सिर्फ 8 लाख में
हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) कंपनी की पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी है। जिसमें तीन सिलेंडर वाला 998cc का इंजन लगा हुआ है। 

Hyundai Venue : भारतीय बाजार में आपको कई तरह की एसयूवी देखने को मिल जाएगी। अगर कॉम्पैक्ट एसयूवी की बात करें इस सेगमेंट में भी कई कंपनियों की एक से बढ़कर एक एसयूवी है।

इस रिपोर्ट में आप हुंडई मोटर्स की कॉम्पैक्ट एसयूवी वेन्यू (Hyundai Venue) के बारे में जान सकते हैं। जिसे अपने परफॉरमेंस और लुक के लिए पसंद किया जाता है।

कंपनी अपनी इस एसयूवी में ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा कई आधुनिक फ़ीचर्स उपलब्ध कराती है।

Hyundai Venue डिटेल्स

हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) कंपनी की पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी है। जिसमें तीन सिलेंडर वाला 998cc का इंजन लगा हुआ है। इस एसयूवी का इंजन 118.41bhp का अधिकतम पावर और 172Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है।

इसमें ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन का विकल्प दिया गया है और 350 लीटर का बूट स्पेस उपलब्ध कराया गया है। इसके माईलेज को लेकर कंपनी की माने तो यह एसयूवी 18.31kmpl का माईलेज दे सकती है।

इसकी मार्केट में कीमत 13.48 लाख रुपये के आसपास है। लेकिन ऑनलाइन आप इसके पुराने मॉडल को इससे कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

सेकेंड हैंड Hyundai Venue पर ऑनलाइन डील

Carwale वेबसाइट पर 2020 मॉडल हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) की बिक्री हो रही है। यह एसयूवी अच्छी कंडीशन में है और 60,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। इ

समें पेट्रोल इंजन लगा है और इसे यहाँ पर 7.9 लाख रुपये में लिस्ट किया गया है। आप फाइनेंस प्लान के साथ इसे 14,218 रुपये की मंथली ईएमआई पर ले सकते हैं।

हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) के 2019 मॉडल को Carwale वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। गाज़ियाबाद में मौजूद इस एसयूवी में पेट्रोल इंजन लगा हुआ है और इसे 1,14,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है।

इसके लिए यहाँ पर 7.95 लाख रुपये की कीमत मांगी गई है। इसे आप 14,308 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी घर ले जा सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।