1. Home
  2. Auto

ट्रीप का ले मजा, नरम सीट के साथ सिर्फ 16 हजार में आई Bajaj Avenger

ट्रीप का ले मजा, नरम सीट के साथ सिर्फ 16 हजार में आई Bajaj Avenger
बजाज अवेंजर क्रूज़र में आपको 220 सीसी का सिंगल सिलेंडर ऑयल कूल्ड ट्विन स्पार्क फ्यूल इंजेक्टेड फोर स्ट्रोक इंजन मिलता है। 

Bajaj Avenger Bike : जब बात बाइक खरीदने की आती है तो सभी युवाओं का मन क्रूज़र बाइक खरीदने का होता है। क्रूज़र सेगमेंट में अभी सबसे ज्यादा बुलेट बिक रही है। इसके पीछे Jawa और Yezdi भी अच्छी खासी सेल कर लेती है।

लेकिन आपको बता दूं कि Bajaj जैसी बड़ी कंपनी भी इस सेगमेंट में अपनी बेहतरीन बाइक Avenger Cruiser 220 लाती है। यह बाइक दिखने में जितनी शानदार है उसकी फीचर्स और माइलेज उससे भी ज्यादा शानदार है।

आज हम आपको इस बाइक से जुड़ी सभी जानकारी देने वाले हैं। इस आर्टिकल में आपको इसके फीचर्स, इंजन सहित फाइनेंस की पूरी जानकारी मिलेगी।'

Bajaj Avenger Cruiser का दमदार इंजन

बजाज अवेंजर क्रूज़र में आपको 220 सीसी का सिंगल सिलेंडर ऑयल कूल्ड ट्विन स्पार्क फ्यूल इंजेक्टेड फोर स्ट्रोक इंजन मिलता है। यह इंजन 8500 आरपीएम पर 19 पीएस का पावर और 7000 आरपीएम पर 17 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

इसके फ्रंट में डिस्क और पीछे की तरफ एयर ड्रम ब्रेक दिए गए है। इसके अलावा इसमें 13 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है जिसके साथ आप को 40 किलोमीटर का माइलेज पर मिलता है।

इस बाइक का वजन 163 किलोग्राम का है और इसमें दो कलर ऑप्शंस मिलते हैं। इसका डिजाइन काफी हद तक हार्डली से प्रेरित लगता है। इसलिए इसे चलाने में बहुत ही आरामदायक अनुभव होता है।

Bajaj Avenger का फाइनेंस प्लान

बजाज अवेंजर क्रूज़र की एक्स शोरूम कीमत ₹138944 है। वही आपको आरटीओ, इंश्योरेंस और अन्य टैक्स मिलाकर यह बाइक ऑन रोड ₹163865 में मिलेगी। आम आदमी के लिए यह एक बहुत बड़ी कीमत है इसलिए आप चाहे तो इसे सिर्फ 16000 की डाउन पेमेंट पर खड़ी सकते हैं।

इस कीमत को चुकाने के बाद आपको 3 साल तक हर महीने ₹4750 का ईएमआई देना होगा। एक समय में यह काफी कम कीमत है। आपको बता दें कि इस बाइक को चलाने का खर्चा भी काफी कम आता है।

अगर आप इसे प्रति दिन 20 किलोमीटर चलाते हैं तो महीने में आपको सिर्फ ₹1245 का खर्च आएगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।