1. Home
  2. Auto

₹60,000 से भी कम में! Suzuki की ये दमदार बाइक उड़ा देंगी आपके होश

₹60,000 से भी कम में! Suzuki की ये दमदार बाइक उड़ा देंगी आपके होश
जिक्सर SF 250 कई आधुनिक फीचर्स से लैस है, जो आपकी राइडिंग को और भी मजेदार बना देते हैं. 

आजके समय में हर घर में एक ना एक गाड़ी जरूर होती है , क्यो की कब इमरजेंसी पड़ जाये किसी को पता नहीं , इसी लिए अगर आप एक स्कूटर लेने को सोच रहे है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो आपके लिए खुसखबरी है.

सुजुकी की धांसू स्कूटर Suzuki Gixxer SF अब बेहद कम कीमत में ले सकते है, आइये जानते है इसके बारे में.

दमदार इंजन  

जिक्सर SF 250 में 249 सीसी का फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है, जो 26.5 पीएस की पावर और 22.2 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. ये इंजन आपको शहर के ट्रैफिक में आसानी से निकालने में सक्षम है और हाईवे पर भी आपको शानदार परफॉर्मेंस देता है. साथ ही, इसका फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम बेहतर माइलेज भी सुनिश्चित करता है.

आरामदायक राइडिंग  

Gixxer SF 250 ना सिर्फ दिखने में स्पोर्टी है, बल्कि ये आपको आरामदायक राइडिंग का अनुभव भी देती है. इसका सीट आरामदायक है और हैंडलबार की पोजीशन भी सही है, जिससे लंबी राइड्स पर भी आपकी कमर में दर्द नहीं होगा. साथ ही, इसका सस्पेंशन सिस्टम भी गड्डों और धक्कों को आसानी से सोख लेता है.

अत्याधुनिक फीचर्स  

जिक्सर SF 250 कई आधुनिक फीचर्स से लैस है, जो आपकी राइडिंग को और भी मजेदार बना देते हैं. इसमें पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुअल-चैनल एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम), एलईडी हेडलाइट और टेललाइट, और सुजुकी राइड कनेक्ट  जैसी सुविधाएं शामिल हैं.

सुजुकी राइड कनेक्ट आपको आपकी बाइक से जुड़े रहने और जरूरी जानकारी प्राप्त करने में मदद करता है. Gixxer SF 250 एक बेहतरीन बाइक जरूर है, लेकिन इसकी कुछ कमजोरियां भी हैं.

इसका माइलेज कुछ राइडर्स को थोड़ा कम लग सकता है. साथ ही, इसकी सीट सिर्फ एक व्यक्ति के लिए ही आरामदायक है, पीछे बैठने वाले को थोड़ी दिक्कत हो सकती है.

कीमत

कीमत की बात करे तो इस धांसू बाइक की कीमत क्विकर में सिर्फ 60 हजार में मिल रहा है , 2016 की ये मॉडल बाइक 3,800 KM तक चली है , अगर आप इस स्कूटी लेना चाहते है तो क्विकर की वेबसाइट में जाके ओनर से बात करके ले सकते है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।