1. Home
  2. Auto

Hyundai i20 पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर मात्र 1 लाख में करे आज अपने नाम, जानिए क्या है ऑफर

Hyundai i20 पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर मात्र 1 लाख में करे आज  अपने नाम, जानिए क्या है ऑफर
इस कार में आपको कई आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं। कंपनी ने इसे देश के बाजार में 7.46 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर उतारा है।

देश के प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में आपको मारुति, टाटा और हुंडई जैसी कई अन्य वाहन निर्माता कंपनियों की कारें देखने को मिल जाएंगी। जिनमें से आज हम आपको हुंडई (Hyundai) की एक कार के बारे में बताएंगे।

जिसका नाम हुंडई आई20 (Hyundai i20) है। यह कंपनी की एक प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट कार है जिसका लुक काफी आकर्षक है। इस कार में कंपनी ने पॉवरफुल इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज उपलब्ध कराया है।इस कार में आपको कई आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

कंपनी ने इसे देश के बाजार में 7.46 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर उतारा है। जो टॉप वेरिएंट के लिए 11.88 लाख रुपये तक जाती है। इस कार को अगर आप भी खरीदना चाहते हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं।

तो इस रिपोर्ट में आप इसके सेकंड हैंड मॉडल के बारे में जान सकते हैं। जिसकी बिक्री पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर हो रही है।OLX वेबसाइट पर मिल रहे ऑफर में हुंडई आई20 (Hyundai i20) कार के 2010 मॉडल को आकर्षक कीमत पर खरीदा जा सकता है।

इस कार का कंडीशन काफी बेहतर है और इसे बहुत ही कम ड्राइव किया गया है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड इस कार की कीमत यहाँ पर 1 लाख रुपये रखी गई है। सेलर ने लेकिन इसे खरीदने के लिए कोई ऑफर नहीं दिया है।

CARTRADE वेबसाइट पर मिल रहे ऑफर में हुंडई आई20 (Hyundai i20) कार के 2011 मॉडल को आकर्षक कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस कार का कंडीशन काफी बेहतर है और इसे बहुत ही कम ड्राइव किया गया है।

दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड इस कार की कीमत यहाँ पर 1.99 लाख रुपये रखी गई है। सेलर ने हालांकि इसे खरीदने के लिए ऑफर भी दिया है।QUIKR वेबसाइट पर मिल रहे ऑफर में हुंडई आई20 (Hyundai i20) कार के 2012 मॉडल को आकर्षक कीमत पर खरीदा जा सकता है।

इस कार का कंडीशन काफी बेहतर है और इसे बहुत ही कम ड्राइव किया गया है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड इस कार की कीमत यहाँ पर 2.30 लाख रुपये रखी गई है। सेलर ने लेकिन इसे खरीदने के लिए कोई ऑफर नहीं दिया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।