1. Home
  2. Auto

हो जाइए तैयार 500 Km की रेंज वाली Tata की धांसू इलेक्ट्रिक कार के लिए!

हो जाइए तैयार 500 Km की रेंज वाली Tata की धांसू इलेक्ट्रिक कार के लिए!
Tata Curvv Ev के फीचर्स की बात करे इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे जो इसे और भी खास बनाते हैं।

अगर आप एक नई इलेक्ट्रिक कार की तलाश में हैं तो Tata मोटर्स की आने वाली कार Tata Curvv Ev आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। Tata मोटर्स जल्द ही इस कार को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है जो सिंगल चार्ज में 500 किलोमीटर तक का रेंज प्रदान करेगी।

कंपनी ने इस कार का टीजर भी जारी कर दिया है, और इसे अगस्त 2024 में लॉन्च करने की उम्मीद है। तो आइए जानते हैं इस कार के बारे में विस्तार से।

फीचर्स

Tata Curvv Ev के फीचर्स की बात करे इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे जो इसे और भी खास बनाते हैं। इसमें 360 डिग्री कैमरा, 12 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ट्विन स्पोक स्टीयरिंग व्हील, टच बेस्ड HVAC कंट्रोल, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स और एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) शामिल हैं।

ये सभी फीचर्स इसे एक प्रीमियम और अत्याधुनिक इलेक्ट्रिक कार बनाते हैं।

रेंज और स्पीड

Tata Curvv Ev की रेंज और स्पीड के बारे में बात करे तो ये पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आएगी जो इसे बेहतरीन परफॉर्मेंस प्रदान करेगी।

इस कार की टॉप स्पीड 150 किलोमीटर प्रति घंटा होगी और यह सिंगल चार्ज में 500 km तक की दूरी तय करने में सक्षम होगी। यह रेंज और स्पीड इसे लंबी दूरी की सफर के लिए एक बेहतर विकल्प बनाते हैं।

कीमत और लॉन्च डेट

Tata Curvv Ev की कीमत और लॉन्च डेट के बारे में बात करे तो Tata मोटर्स की यह नई इलेक्ट्रिक कार भारतीय बाजार में जल्द ही लॉन्च होने वाली है। अनुमान है कि इसे अगस्त 2024 में लॉन्च किया जाएगा और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 20 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।

इस कीमत में यह कार अपने सेगमेंट में एक मजबूत कार साबित हो सकती है।अगर आप एक प्रीमियम और आधुनिक इलेक्ट्रिक कार की तलाश में हैं, तो Tata की Curvv Ev आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

इसके शानदार फीचर्स, लंबी रेंज और आकर्षक कीमत इसे और भी खास बनाते हैं। तो अगर आप एक नई इलेक्ट्रिक कार खरीदने का सोच रहे हैं तो Tata Curvv Ev आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।