1. Home
  2. Auto

SUV शौकीनों के लिए खुशखबरी : Toyota ने पेश की Scorpio को टक्कर देने वाली दमदार कार

SUV शौकीनों के लिए खुशखबरी : Toyota ने पेश की Scorpio को टक्कर देने वाली दमदार कार
इस दमदार एसयूवी के फीचर्स के बारे में बात किया जाए तो Toyota Rumion में कई सारे मॉडर्न फीचर्स दिए गए हैं, जो इस गाड़ी को और भी अट्रैक्टिव बना देते हैं। 

आजकल के जमाने में एसयूवी गाड़ियों की मांग लगातार बढ़ती हुई दिख रही है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए Toyota ने 2024 में अपनी नई और अट्रैक्टिव डिजाइन वाली शानदार एसयूवी को लॉन्च किया है।

इस शानदार एसयूवी का नाम Toyota Rumion है। इस शानदार गाड़ी में आपको कई सारे लग्जरी फीचर्स और लाजवाब डिजाइन मिलजाता है।

इसके अलावा ये कार आपको शानदार फीचर से भरी हुई देखने को मिलती है, और इसका माइलेज और परफॉर्मेंस इस शानदार गाड़ी को और भी लाजवाब बना देता है। इस गाड़ी को आप अट्रैक्टिव EMI ऑफर के साथ भी खरीद सकते हैं।

शानदार फीचर्स

इस दमदार एसयूवी के फीचर्स के बारे में बात किया जाए तो Toyota Rumion में कई सारे मॉडर्न फीचर्स दिए गए हैं, जो इस गाड़ी को और भी अट्रैक्टिव बना देते हैं।

Toyota Rumion में आपको 7.0 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 6-स्पीकर ऑडियो सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, कर्टन एयरबैग्स, लेदर-कवर स्टीयरिंग व्हील, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, ऑटोमैटिक एयर कंडीशनर, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम और रियर पार्किंग सेंसर जैसी फीचर्स मिल जाती है। इन सारे फीचर्स की वजह से ये कार और भी शानदार बन जाती है।

माइलेज और परफॉर्मेंस

बात की जाए इस शानदार गाड़ी के इंजन और परफॉर्मेंस के बारे में तो Toyota Rumion में पेट्रोल और सीएनजी दोनों वेरिएंट अवेलेबल है। इस गाड़ी में आपको 1.5 लीटर इंजन के साथ यह गाड़ी लगभग 20 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज देती है।

वही सीएनजी वेरिएंट की बात की जाए तो यह गाड़ी सीएनजी वेरिएंट में 28 किलो मीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज निकाल कर देती है।

इसमें 5 स्पीड मैनुअल और चार स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया गया है, जो इसे और भी पावरफुल बना देता है। यह गाड़ी सफर करने के लिए भी बेहतरीन हैं, क्योंकि इसकी परफॉर्मेंस काफी दमदार है।

EMI ऑफर्स और कीमत

Toyota Rumion इंडियन मार्केट में कई सारे वेरिएंट्स में अवेलेबल है इसकी एक्स शोरूम कीमत 10.30 लाख रुपए से शुरू होती है और इसके टॉप वैरियंट की कीमत 13.70 लाख रुपए तक जाती है।

इस गाड़ी के EMI ऑफर के बारे में बात की जाए Toyota Rumion को आप ईएमआई प्लान के थ्रू भी खरीद सकते हैं इसमें आपको कई सारे अट्रैक्टिव ऑफर्स और शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।