1. Home
  2. Auto

टाटा पंच को अलविदा: मारुति की नई धमाकेदार गाड़ी के फीचर्स, कीमत और माइलेज जानिए

टाटा पंच को अलविदा: मारुति की नई धमाकेदार गाड़ी के फीचर्स, कीमत और माइलेज जानिए
Maruti suzuki hustler इस गाड़ी मैं आपको काफी की कमाल का इंजन मिल जाता है। इस गाड़ी मैं आपको 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन मिल जाता है। 

Maruti suzuki hustler : भारतीय बाजार में बहुत सारे कंपीटीटर को उनकी औकात दिखाने के लिए मारुति के तरफ से कमल की योजना के तहत एक नई गाड़ी को मार्केट में उतारने का फैसला किया गया है हम जिस घड़ी की बात कर रहे हैं।

इसके लुक के आप दीवाने हो जाएंगे यह एक कमल की गाड़ी है उसे गाड़ी का नाम है। Maruti suzuki hustler तू ऐसे में आज हम इस गाड़ी के फीचर्स की मौत और माइलेज की बारे में पर्दाफाश करेंगे इस आर्टिकल में।

New Maruti suzuki hustler के मुख्य फीचर्स 

Maruti suzuki hustler इस गाड़ी मैं आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जायेंगे। इस गाड़ी मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रियर पार्किंग सेंसर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, 360- डिग्री कैमरा, पॉवर विंड, ABS, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल, ए/सी वेंट जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस गाड़ी मैं देखें को मिल जाएंगे।

जिनका उपयोग कर के आप अपने राइड को आरामदायक बना सकेंगे।

New Maruti suzuki hustler का इंजन और माइलेज 

Maruti suzuki hustler इस गाड़ी मैं आपको काफी की कमाल का इंजन मिल जाता है। इस गाड़ी मैं आपको 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन मिल जाता है। जो की 90 हॉर्स पावर की पॉवर और 113 एनएम का न्यूटन पिक टार्क जेनरेट करने मैं सक्षम होगी।

इस गाड़ी मैं आपको 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी देखने को मिल जाएंगे। इस गाड़ी का माइलेज भी काफी ही कमाल का है। इस गाड़ी का माइलेज लगभग 24 किलोमीटर से 32 किलोमीटर तक का है।

New Maruti suzuki hustler का कीमत और लॉन्चिंग डेट 

Maruti suzuki hustler इस गाड़ी की कीमत की बात करे तो आपको बता दे की इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत लगभग 6 लाख रुपए से 11 लाख रुपए के बीच मैं है।

यही बात की जाए इस गाड़ी के लॉन्च डेट की तो यह गाड़ी साल 2024 के अंत तक तक लॉन्च हो सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।