1. Home
  2. Auto

सस्ते में कार खरीदने का जबरदस्त मौका, ऐसे उठाएं फायदा

सस्ते में कार खरीदने का जबरदस्त मौका, ऐसे उठाएं फायदा
रेनो की छोटी हैचबैक और भारत में काफी पसंद की जाने वाली कार क्विड पर मार्च 2023 में अधिकतम 57 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं। 

फ्रेंच कार कंपनी रेनो की ओर से मार्च महीने में भी कारों पर तगड़े ऑफर दिए जा रहे हैं। इन ऑफर्स का फायदा 31 मार्च 2023 तक उठाया जा सकता है। डिस्काउंट ऑफर में कंपनी की ओर से कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस जैसे कई ऑफर दिए जा रहे हैं।

हम इस खबर में बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से पूरे पोर्टफोलियो पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है।रेनो की छोटी हैचबैक और भारत में काफी पसंद की जाने वाली कार क्विड पर मार्च 2023 में अधिकतम 57 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं।

कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक साल 2022 के दौरान बनी क्विड पर कंपनी 57 हजार रुपये के ऑफर्स दे रही है। इनमें मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन पर अलग-अलग कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है।

मैनुअल ट्रांसमिशन वाली क्विड पर कंपनी 20 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है। जबकि ऑटोमैटिक क्विड को खरीदने पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। कॉर्पोरेट डिस्काउंट के लिए 12 हजार रुपये और एक्सचेंज बेनिफिट के तौर पर 20 हजार रुपये का फायदा उठाया जा सकता है।

रेनो क्विड की एक्स शोरूम कीमत की शुरूआत 4.70 लाख रुपये से होती है।क्विड के बीएस-6 के दूसरे चरण वाले वैरिएंट्स पर कंपनी मार्च महीने में 37 हजार रुपये का अधिकतम ऑफर दे रही है।

इसमें खास वैरिएंट्स पर कैश बेनिफिट के तौर पर पांच हजार रुपये, सभी वैरिएंट्स पर एक्सचेंज बोनस के तौर पर 20 हजार रुपये और कुछ वैरिएंट्स पर 12 हजार रुपये का कॉर्पोरेट बेनिफिट्स मिल रहा है।

इसके अलावा पांच हजार रुपये का अतिरिक्त ऑफर ग्रामीण इलाकों के ग्राहकों को दिया जाएगा।रेनो की ओर से सबसे कम कीमत वाली सात सीटर कारों में से एक ट्राइबर भी भारतीय बाजार में ऑफर की जाती है।

सात सीटर एमपीवी ट्राइबर की एक्स शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होती है। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक साल 2022 के दौरान बनी ट्राइबर पर कंपनी 62 हजार रुपये के ऑफर्स दे रही है।

इनमें कुछ वैरिएंट्स पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। कॉर्पोरेट डिस्काउंट के लिए 12 हजार रुपये और एक्सचेंज बेनिफिट के तौर पर 25 हजार रुपये का फायदा उठाया जा सकता है।

ट्राइबर के बीएस-6 के दूसरे चरण वाले वैरिएंट्स पर कंपनी मार्च महीने में 47 हजार रुपये का अधिकतम ऑफर दे रही है। इसमें खास वैरिएंट्स पर कैश बेनिफिट के तौर पर 10 हजार रुपये, एक्सचेंज बोनस के तौर पर 25 हजार रुपये और कुछ वैरिएंट्स पर 12 हजार रुपये का कॉर्पोरेट बेनिफिट्स मिल रहा है।

इसके अलावा पांच हजार रुपये का अतिरिक्त ऑफर ग्रामीण इलाकों के ग्राहकों को दिया जाएगा। रेनो की इकलौती कॉम्पैक्ट एसयूवी काइगर पर कंपनी की ओर से मार्च महीने में अधिकतम 62 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

यह डिस्काउंट साल बीएस-6 के पहले चरण के नियमों के तहत बनी यूनिट्स पर दिया जा रहा है। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक बीएस-6 के पहले चरण के नियमों के तहत बनी काइबर के कुछ वैरिएंट्स पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है।

कुछ वैरिएंट्स पर कॉर्पोरेट डिस्काउंट के लिए 12 हजार रुपये और आरएक्सई को छोड़कर अन्य वैरिएंट्स पर एक्सचेंज बेनिफिट के तौर पर 25 हजार रुपये का फायदा उठाया जा सकता है।

ट्राइबर के बीएस-6 के दूसरे चरण वाले वैरिएंट्स पर कंपनी मार्च महीने में 54 हजार रुपये का अधिकतम ऑफर दे रही है।

इसमें खास वैरिएंट्स पर कैश बेनिफिट के तौर पर 10 हजार रुपये, कुछ वैरिएंट्स पर एक्सचेंज बोनस के तौर पर 25 हजार रुपये और कुछ वैरिएंट्स पर 12 हजार रुपये का कॉर्पोरेट बेनिफिट्स मिल रहा है।

इसके अलावा पांच हजार रुपये का अतिरिक्त ऑफर ग्रामीण इलाकों के ग्राहकों को दिया जाएगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।