1. Home
  2. Auto

मात्र 22000 रूपये में Hero HF Deluxe खरीदने का शानदार मौका, जानें ऑफर्स प्लान

मात्र 22000 रूपये में Hero HF Deluxe खरीदने का शानदार मौका, जानें ऑफर्स प्लान
हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को खरीदने की अगर आपकी भी योजना है। लेकिन बजट कम होने के कारण इस बाइक को नहीं खरीद पा रहे हैं तो इस रिपोर्ट में आप इसे कम कीमत में खरीदने के तरीके के बारे में जान सकते हैं।

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) कंपनी की आकर्षक लुक और दमदार इंजन वाली एक बेहतरीन बाइक है। इस बाइक में आपको कई आधुनिक फीचर्स के साथ ही ज्यादा माइलेज देखने को मिल जाता है।

कंपनी ने अपनी इस बाइक को देश के बाजार में 59,990 रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 68,138 रुपये तक जाती है।हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को खरीदने की अगर आपकी भी योजना है।

लेकिन बजट कम होने के कारण इस बाइक को नहीं खरीद पा रहे हैं तो इस रिपोर्ट में आप इसे कम कीमत में खरीदने के तरीके के बारे में जान सकते हैं। ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली कई वेबसाइट इस बाइक पर आकर्षक डील उपलब्ध करा रही हैं।

ऐसे में आप इन वेबसाइट्स पर मिल रहे डील्स का लाभ इसे कम कीमत में खरीदने के लिए उठाया जा सकता है। इस रिपोर्ट में आप ऐसे तीन वेबसाइट्स के बारे में जानेंगे। जहाँ इस बाइक की काफी कम कीमत में बिक्री हो रही है।

पहले नंबर पर हमनें DROOM वेबसाइट को रखा है। जहाँ हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2014 मॉडल को सेल किया जा रहा है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसका कंडीशन काफी अच्छा है।

इस बाइक को यहाँ पर बिक्री के लिए 22 हजार रुपये में पोस्ट किया गया है। इसके साथ फाइनेंस प्लान भी ऑफर किया जा रहा है। दूसरे नंबर पर हमनें BIKES4SALE वेबसाइट को रखा है। जहाँ हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2015 मॉडल को सेल किया जा रहा है।

इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसका कंडीशन काफी अच्छा है। इस बाइक को यहाँ पर बिक्री के लिए 25 हजार रुपये में पोस्ट किया गया है। इसके साथ फाइनेंस प्लान नहीं ऑफर किया जा रहा है।तीसरे नंबर पर हमनें OLX वेबसाइट को रखा है।

जहाँ हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2012 मॉडल को सेल किया जा रहा है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसका कंडीशन काफी अच्छा है। इस बाइक को यहाँ पर बिक्री के लिए 20 हजार रुपये में पोस्ट किया गया है। इसके साथ फाइनेंस प्लान नहीं ऑफर किया जा रहा है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।