1. Home
  2. Auto

Hero HF Deluxe अब मिल रही है मात्र 20 हजार में, लोगो की लगी भीड़

Hero HF Deluxe अब मिल रही है मात्र 20 हजार में, लोगो की लगी भीड़
इस बाइक का कंडीशन अच्छा है और दिल्ली नंबर पर इसका रजिस्ट्रेशन हुआ है। यहाँ से इस बाइक को खरीदने के लिए आपको 20 हजार रुपये खर्च करने पड़ेंगे। 

भारत का टू व्हीलर मार्केट दुनिया के सबसे बड़े मार्केट में से एक है। यहाँ हर सेगमेंट में आपको बाइक्स की एक लंबी रेंज देखने को मिल जाएगी। लेकिन देश के मार्केट में सबसे ज्यादा बिक्री कम्यूटर बाइक्स की होती है। जो कम बजट में ज्यादा माइलेज ऑफर करती हैं।

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) कंपनी की ऐसी ही बाइक है। जिसे अपने पॉवरफुल इंजन और ज्यादा माइलेज के लिए काफी पसंद किया जाता है। कंपनी अपनी इस बाइक में स्टाइलिश लुक के अलावा कई आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराती है।

कंपनी ने मार्केट में अपनी बाइक हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) को लगभग 70 हजार रुपये में पेश किया है। लेकिन कई ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इसके पुराने मॉडल को बहुत ही कम कीमत में बेच रही हैं।

ऐसे में अगर आपका बजट कम है। तो इस रिपोर्ट में आप कुछ वेबसाइट्स पर मिल रहे ऑफर के बारे में जान सकते हैं।हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2015 मॉडल की बिक्री OLX वेबसाइट पर काफी कम कीमत में हो रही है।

इस बाइक का कंडीशन अच्छा है और दिल्ली नंबर पर इसका रजिस्ट्रेशन हुआ है। यहाँ से इस बाइक को खरीदने के लिए आपको 20 हजार रुपये खर्च करने पड़ेंगे। हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2016 मॉडल की बिक्री DROOM वेबसाइट पर काफी कम कीमत में हो रही है।

इस बाइक का कंडीशन अच्छा है और दिल्ली नंबर पर इसका रजिस्ट्रेशन हुआ है। यहाँ से इस बाइक को खरीदने के लिए आपको 25 हजार रुपये खर्च करने पड़ेंगे। हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2017 मॉडल की बिक्री QUIKR वेबसाइट पर काफी कम कीमत में हो रही है।

इस बाइक का कंडीशन अच्छा है और दिल्ली नंबर पर इसका रजिस्ट्रेशन हुआ है। यहाँ से इस बाइक को खरीदने के लिए आपको 30 हजार रुपये खर्च करने पड़ेंगे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।