1. Home
  2. Auto

Hero HF Deluxe: अब लग्जरी बाइक का मजा 20,000 में, जानिए पूरी डील

Hero HF Deluxe: अब लग्जरी बाइक का मजा 20,000 में, जानिए पूरी डील
हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक को आप शोरूम से खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो पहले शोरूम में इसका प्राइस जान लें।

भारत की सड़कों पर अब कुछ बाइक ऐसी हैं जो धमाल मचाती दिख रही हैं। अगर आपके पास कोई बाइक नहीं खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी समय खराब ना करें, क्योंकि यह मौका हाथ से निकल जाएगा।

आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी बाइक की बात कर रहे हैं जो हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट की वजह बन रही है। देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक को आप बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं।

इस बाइक के फीचर्स भी एकदम बिंदास हैं जो हर किसी युवा के चेहरे पर खुशी की वजह बने हैं। अगर आप इस बाइक को नई खरीदने का बजट नहीं तो फिर चिंता ना करें। हम सेकेंड हैंड मॉडल के बारे में बताने वाले हैं, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

हीरो की एचएफ डीलक्स को शोरूम से इतने में खरीदें

हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक को आप शोरूम से खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो पहले शोरूम में इसका प्राइस जान लें। शोरूम में इस बाइक की कीमत 70 से 80 हजार रुपये निर्धारित की गई है, जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

बाइक के माइलेज की बात करें तो एक लीटर में आराम से 60 किमी तक चलाया जा सकता है। नई बाइक खरीदने का बजट नहीं तो कोई चिंता ना करें। सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री के लिए भी लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

देशभर में कई ऐसी संस्थाएं हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री कर रही हैं। आपने बाइक की खरीदारी का अवसर हाथ से निकाला तो फिर टेंशन की जरूरत नहीं होगी।

जानिए कहां से खरीदें सेकेंड हैंड बाइक

हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल की खरीदारी को लोगों की भीड़ बाहर निकल रही है। इस बाइक को बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। बाइक की कीमत मात्र 20000 रुपये निर्धारित की गई है।

आपको यहां से बाइक खरीदने पर किसी तरह के फाइनेंस प्लान की जरूरत नहीं पड़ेगी। आपको एक मुश्त ही सारी रकम देनी होगी। अगर बाइक की खरीदारी करने अवसर निकाला तो फिर गुरु मौका चूक जाएंगे, जो बार-बार हाथ नहीं आएगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।