1. Home
  2. Auto

हीरो मेवरिक 440: धाकड़ लुक, बेहतरीन माइलेज, युवाओं का दिल जीतने आई

हीरो मेवरिक 440: धाकड़ लुक, बेहतरीन माइलेज, युवाओं का दिल जीतने आई
हीरो मेवरिक 440 बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 440 सीसी का सिंगल सिलेंडर, एयर-ऑयल कूल्ड, SOHC इंजन दिया गया है जो 27.36 PS की अधिकतम पावर और 36 Nm का पीक टार्क जनरेट करता है 

Hero Mavrick 440 Price : आजकल के युवाओ को शानदार स्पोर्ट्स बाइक सबसे ज्यादा पसंद आती है जिससे वो अपनी कॉलेज में अपनी झांकी बाजी जमा कर रखे, इसलिए आज हर कोई अपनेलिए एक सुपर स्पोर्ट्स बाइक खरीदना पसंद करता है जिससे बाजार में स्पोर्ट्स बाइक को डिमांड दिनों-दिन बढ़ती जा रही है ।

जेरो ने इसी का फायदा उठा कर मार्केट में अपनी शानदार सुपर स्पोर्ट्स बाइक को लांच कर दिया है जिसे हीरो मेवरिक 440 बाइक को भारतीय बाजार में लांच कर दिया है जिसे एक बहेतरीन लुक और डिज़ाइन के साथ लांच किया है।

हीरो मोटोकॉर्प कंपनी भारत की जानी-मानी हस्ती है जो अपने ग्राहकों की डिमांड के हिसाब से शानदार बाइक को भारत में पेश करती है ।हीरो की बाइक को आज हर कोई खरीदना सबसे ज्यादा पसंद करता है।

क्यूंकि हीरो अपनी बाइक में शानदार माइलेज और फीचर्स भरपूर देता है। हीरो की नई सुपर बाइक हीरो मेवरिक 440 बाइक को बाजार में लांच कर अपने रुतबे को जारी रखा है। जिसे हर कोई सबसे ज्यादा पसंद कर रहा है।आइए जानते है इस बाइक के कुछ फीचर्स और कीमत के बारे में ।

Hero Mavrick 440 दमदार परफॉर्मन्स 

हीरो मेवरिक 440 बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 440 सीसी का सिंगल सिलेंडर, एयर-ऑयल कूल्ड, SOHC इंजन दिया गया है जो 27.36 PS की अधिकतम पावर और 36 Nm का पीक टार्क जनरेट करता है ।

कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 40-45 kmpl का शानदार माइलेज मिल रहा है ।

हीरो मेवरिक 440 बहेतरीन फीचर्स 

हीरो मेवरिक 440 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको हेडलाइट्स, फ्यूल टैंक और टेललाइट्सदिए है।जो इस बाइक को शानदार डिज़ाइन देता है । इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट मिलता है ।

साथ ही, सुरक्षा के लिए डिस्क ब्रेक, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और डुअल चैनल ABS भी दिए गए हैं।कंपनी ने इस बाइक के अगले और पिछले टायर में डिस्क ब्रेक दिया है। वही इस बाइक का फ्यूल टैंक 13.5 लीटर का दिया है।

कीमत 

अगर आप भी अपने लिए शानदार माइलेज वाली स्पोर्ट्स बाइक खरीदना चाहते है। तो आपके लिए हीरो की ये बेस्ट हीरो मेवरिक 440 बाइक शानदार विकल्प होगा।

इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे बाजार में 1.99-2.24 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।