1. Home
  2. Auto

Hero Pleasure Scooter: स्टाइलिश और किफायती स्कूटर, जो बदल देगा आपका सफर!

Hero Pleasure Scooter: स्टाइलिश और किफायती स्कूटर, जो बदल देगा आपका सफर!
हीरो प्लेजर स्कूटी अपने आकर्षक डिजाइन के लिए जानी जाती है. इसमें क्रोम फिनिशिंग के साथ आने वाले हेडलाइट्स और एंगुलर फ्रंट एप्रन इसे एक मॉडर्न लुक देते हैं.

Hero Pleasure एक बेहद ही पॉपुलर स्कूटी है , सबसे ज्यादा इस स्कूटी को लड़कियां पसंद करती है , अगर आप भी इस स्कूटर को लेना चाहते है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों अब आप इस धांसु स्कूटर को कम कीमत में ले सकते है , आइये जानते है इसके बारे में

आकर्षक डिजाइन  

हीरो प्लेजर स्कूटी अपने आकर्षक डिजाइन के लिए जानी जाती है. इसमें क्रोम फिनिशिंग के साथ आने वाले हेडलाइट्स और एंगुलर फ्रंट एप्रन इसे एक मॉडर्न लुक देते हैं. स्कूटी का साइड प्रोफाइल भी काफी स्टाइलिश है और इसमें कई आकर्षक रंगों के विकल्प मिलते हैं.

स्कूटी की सीट काफी लंबी और चौड़ी है जो राइडर और साथ बैठने वाले दोनों के लिए आरामदायक सफर का वादा करती है. सीट के नीचे स्टोरेज की भी अच्छी खासी जगह मिल जाती है जहाँ आप अपना हेलमेट और जरूरी सामान रख सकते हैं.

दमदार इंजन और बेहतरीन माइलेज 

हीरो प्लेज स्कूटी में 110.9 सीसी का दमदार इंजन लगा होता है जो 8 बीएचपी की पावर और 8.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन स्कूटी को अच्छी खासी रफ्तार देने में सक्षम है, साथ ही स्कूटी की माइलेज भी काफी अच्छी है.

कंपनी दावा करती है कि हीरो प्लेजर एक लीटर पेट्रोल में 50 किलोमीटर तक चल सकती है.

आधुनिक फीचर्स 

हीरो प्लेजर स्कूटी को आधुनिक फीचर्स से लैस किया गया है ताकि राइडिंग का अनुभव और भी बेहतर बनाया जा सके. इसमें फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मोबाइल चार्जिंग सॉकेट, LED टेललाइट और बूट लाइट जैसी सुविधाएं शामिल हैं.

स्कूटी में कॉम्बि ब्रेकिंग सिस्टम की भी सुविधा दी गई है जो सुरक्षित राइडिंग सुनिश्चित करती है.

कीमत

अगर कीमत की बात करे तो इस धांसु स्कूटर को आप सेकंड हैंड मार्केट से ले सकते है , स्कूटर 2013 की मॉडल है और ये स्कूटर अभी तक सिर्फ 30,000 KM तक चली है , स्कूटर में कोई भी प्रॉब्लम नहीं है।

अगर आप इस स्कूटर को खरीदने का इच्छा रखते है तो ऑनलाइन मार्केट क्विकर की वेबसाइट में जाके ले सकते है। जी हाँ दोस्तों मौका यही है


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।