1. Home
  2. Auto

हीरो ने मचाया बाजार में धमाल! लांच की अपनी सबसे एडवांस बाइक, कीमत है बस इतनी...

हीरो ने मचाया बाजार में धमाल! लांच की अपनी सबसे एडवांस बाइक, कीमत है बस इतनी...
हीरो मोटोकॉर्प कंपनी भारत की सबसे मशहूर दोपहिये वाहन निर्मता कंपनी है! जो ग्राहकों की डिमांड के हिसाब से सस्ती और महंगी बाइक को बाजार में लांच कर उनका दिल जीतने में काफी माहिर है 

Hero Xtreme 125R : आज हीरो मोटोकॉर्प कंपनी ने अपनी सभी बाइक को मार्केट में लांच कर पुरे ऑटोमोबाइल बाजार को हिला कर रख दिया है! जो आए दिन ग्राहकों के लिए बहेतर बाइक को लांच कर हर किसी का दिल जीत रही है !

हीरो ने अभी तक की सबसे सस्ती सुपर बाइक को भारतीय बाजार में लांच किया है! जिसे हीरो एक्सट्रीम 125आर के नाम से मार्केट में पेश किया है ! ये बाइक आज लांच होते ही काफी हलचल मचाने लग गई है जो हर किसी युवा को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है !

आइए जानते है इस बाइक के कुछ खास फीचर्स और कीमत के बारे में ! हीरो मोटोकॉर्प कंपनी भारत की सबसे मशहूर दोपहिये वाहन निर्मता कंपनी है! जो ग्राहकों की डिमांड के हिसाब से सस्ती और महंगी बाइक को बाजार में लांच कर उनका दिल जीतने में काफी माहिर है !

हीरो ने थोड़े दिन पहले ही अपनी शानदार सस्ती बाइक हीरो एक्सट्रीम 125आर को बाजार में पेश किया है! जो युवाओ के दिल को चुरा कर रखा है ! आइए आज हम आपको इस लेख में इस बाइक के कुछ लक्जरी फीचर्स और कीमत के बारे में बताने जा रहे है !

Hero Xtreme 125R दमदार इंजन 

हीरो एक्सट्रीम 125आर के इंजन की बात करे! तो इसमें आपको 124.7 सीसी का एयर कूल्ड 4 स्ट्रोक दमदार इंजन मिल जाता है! जो 8250 rpm पर 11.55 PS की अधिकतम पावर और 6000 rpm पर 10.5 Nm का टार्क जनरेट करता है !

कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है! वही इस बाइक के माइलेज की बात करे तो वो आपको काफी ही बहेतर मिल रहा है! जिसमे आपको 66 kmpl का शानदार माइलेज मिल जाता है! जो किसी अन्य 125 सीसी सेगमेंट की बाइक में मिलना मुश्किल है !

हीरो एक्सट्रीम 125आर फीचर्स 

हीरो एक्सट्रीम 125आर बाइक के फीचर्स की बात करे! तो इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, इंडिकेटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, जैसे कई तरह के प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं !

वही इस बाइक में सिंगल चैनल एबीएस सिस्टम भी दिया है! साथ में अगले टायर में डिस्क ब्रेक और पिछले टायर में ड्रम ब्रेक दिया है !

कीमत 

अगर आप भी अपने लिए 125 सीसी सेगमेंट की सुपर बाइक खरीदने का सोच रहे है! तो आपके लिए हीरो एक्सट्रीम 125आर बाइक बेस्ट ऑप्शन होगा !

इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 96,695-1.02 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है !


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।