1. Home
  2. Auto

Hero Splendor: आज खरीदें और पाएं भारी छूट! मिलेगी 70 किमी प्रति लीटर का शानदार माइलेज

Hero Splendor: आज खरीदें और पाएं भारी छूट! मिलेगी 70 किमी प्रति लीटर का शानदार माइलेज
हीरो स्प्लेंडर प्लस में 97 सीसी का एक सिलेंडर इंजन मिलता है। इस इंजन के द्वारा 8 पीएस का पावर और 8 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट किया जाता है। 

Hero Splendor Plus Price : हीरो स्प्लेंडर एक अच्छी बाइक है। अगर आप सस्ती कीमत में एक शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं तो हीरो स्प्लेंडर एक अच्छा विकल्प बन सकती है।

यह बाइक देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक भी है। यही कारण है कि लोग इस पर काफी ज्यादा भरोसा करते हैं। बात करें हीरो स्प्लेंडर में मिलने वाले स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की तो यह कुछ इस प्रकार है।

Hero Splendor का इंजन हैं ऐसा

हीरो स्प्लेंडर प्लस में 97 सीसी का एक सिलेंडर इंजन मिलता है। इस इंजन के द्वारा 8 पीएस का पावर और 8 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट किया जाता है। देखा जाए तो यह पावर ज्यादा नहीं है।

लेकिन शहर भर के ट्रैफिक में राइड करने के लिए यह बाइक काफी अच्छी है। इसके अलावा यह 65 से 70 किलोमीटर प्रति किलोमीटर लीटर तक का माइलेज भी दे देती है जो इसे किफायती बाइक बनता है।

एडवांस फीचर वाली Hero Splendor Plus

फीचर्स के तौर पर हीरो स्प्लेंडर के बेसिक मॉडल में आपको कुछ खास नहीं मिलेगा। वहीं इसके नए XTec मॉडल में बहुत ही एडवांस फीचर्स ऑफर किए जाते हैं। इसमें ब्लूटूथ, नेविगेशन, एसएमएस और कॉल अलर्ट, डिजिटल डिसप्ले और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट तक की सुविधा दी गई है।

यह सभी इस बाइक को बहुत ही एडवांस बनाते हैं लेकिन इसकी कीमत भी काफी ज्यादा बढ़ जाती है। यह बाइक 73,441 रुपए से लेकर 85,221 रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर बिकती है। अगर आप इसे इस कीमत पर नहीं खरीद सकते हैं तो सेकंड हैंड मार्केट में यह काफी सस्ती मिल जाएगी।

सेकंड हैंड Splendor हैं सस्ती

ओएलएक्स एक प्रतिष्ठित वेबसाइट है। इसपर 2015 मॉडल हीरो स्प्लेंडर को बेचा जा रहा है। यह बाइक 55000 किलोमीटर चल चुकी है। इसलिए इसकी कीमत ₹22000 रखी गई है। वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं। वहां इसकी पूरी डिटेल मिल जाएगी।

अगर आप दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर रहते हैं तो 2020 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस काफी कम कीमत पर बिक रही है। यह 30000 किलोमीटर चल चुकी है और इसकी कीमत 32000 रखी गई है।

इस बाइक को बाइक देखो वेबसाइट पर बेचा जा रहा है, जहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।