1. Home
  2. Auto

Hero Splendor: भारत का सबसे भरोसेमंद मोटरसाइकिल, अब और किफायती!

Hero Splendor: भारत का सबसे भरोसेमंद मोटरसाइकिल, अब और किफायती!
हाल ही में ऑनलाइन वेबसाइट क्विकर पर 2017 मॉडल हीरो स्प्लेंडर लिस्ट किया गया है। यह एक सेकंड हैंड बाइक अच्छी कॉडिशन दिखने में लग रही है।

Hero splendor plus second hand Offer : क्या आप उन लोगों की श्रेणी में आते हैं, जो यूज्ड गाड़ियों की खरीदारी करना पसंद करते हैं। और पैसों की बचत करना चाहते हैं।

जिससे आप बिजनेस और ऑफिस के कामकाज के लिए आसानी हो सके तो हम यहां पर आपके लिए 85,000 रुपए वाली बाइक को सिर्फ 23,000 रुपए में खरीदने का ऑफर लाएं है।

देश के बाइक मार्केट में हीरो मोटोकॉर्प एक ऐसी कंपनी है जिसके एक से बढ़कर एक बाइक को पसंद किया जाता है। जिसे गांव या फिर शहर हर जगह के लोग हीरो स्प्लेंडर प्लस को इस्तेमाल कर रहे हैं।

आपको अक्सर सड़कों पर ज्यादातर यह बाइक देखने को मिल जाती है। यहां पर आपके लिए शानदार डील के तहत हीरो स्प्लेंडर प्लस (hero splendor plus) खरीदने का मौका 23000 रुपए में लाए हैं।

जिससे आप भारी बचत कर सकते हैं। मार्केट में ऐसी कई कंपनियां है जो ऑनलाइन बिजनेस करती हैं। कंपनी अपने अधिकारिक वेबसाइट पर ऐसी बाइकों की लिस्टिंग करती रहती है, जो सेकंड हैंड मॉडल में होती है।

यहां पर सेलर यहां पर लोग जरूरत पड़ने पर आधे पौने कीमत पर बाइक को लिस्ट कर सेल करते रहे करते हैं। जिससे यहां पर आपको भारी बचत के साथ बाइक खरीदने का ऑफर मिल जाता है।

यहां पर आधी से कम कीमत में मिल रही

हाल ही में ऑनलाइन वेबसाइट क्विकर पर 2017 मॉडल हीरो स्प्लेंडर लिस्ट किया गया है। यह एक सेकंड हैंड बाइक अच्छी कॉडिशन दिखने में लग रही है।

जिसकी कीमत बाइक मलिक ने 23000 रुपए रखी है। दिखने में शानदार बाइक अच्छी कंडीशन में है। जिसे आप खरीदने के लिए क्विकर वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

धांसू है हीरो स्प्लेंडर प्लस में इंजन

हीरो स्प्लेंडर प्लस में ऐसे दमदार इंजन दिया गया हैं, ग्राहकों को निराश नहीं करता है, जिससे बाइक 97.02 सीसी का एयर कूलर पावरफुल इंजन bs6 पर आधारित है, जो की बाइक को एक स्मूथ राइडिंग देती है।

यह इंजन 8.02 Ps की पावर और 8.5 Nm का टॉर्क देने में सक्षम है। तो वही ह 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 65 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।