1. Home
  2. Auto

हीरो स्प्लेंडर: अब सिर्फ बजट बाइक नहीं, है एक सपना जो हो सकता है सच ₹34,500 में!

हीरो स्प्लेंडर: अब सिर्फ बजट बाइक नहीं, है एक सपना जो हो सकता है सच ₹34,500 में!
अगर हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइकके इंजन के पावर की बात करें तो, हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो की 7.9 bhp और 8.05NM टार्क जनरेट करने में सक्षम है। 

Hero Splendor used bike offers : देश में दो-पहिया वाहनों की मांग इतनी ज्यादा हैं, कि भारतीय बाजार में हर रोज कोई ना कोई कंपनी अपने गाड़ियों को लॉन्च करती रहती है। तो वही लोगों के साथ कुछ ऐसी परेशानी होती है।

जिससे वह अपने लिए जबरदस्त बाइक नहीं खरीद पाते हैं। अगर आप भी अपने ऑफिस के कामकाम, बिजनेस या दुकान जाने के लिए कोई बाइक खरीदना चाहते हैं।

और बजट कम है तो आपके यहां पर टेंशन लेने की जरूरत नहीं है आपके लिए एक जबरदस्त ऑफर के साथ सेकंड हैंड बाइक देखने का ऑफर लाएं है।

जिससे आप की भारी सेविंग हो पाए और हम आप के लिए यहां पर होरो मोटोकॉर्प की शानदार बाइक में से एक हीरो स्प्लेंडर प्लस के बारे में यूज्ड बाइक ऑफर लाए है, जिसे आप आखें मूंदकर खरीद सकते हैं।

शानदार डील में घर लाएं धांसू हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक

यूज्ड गाड़ियों की लिस्टिंग करने वाली प्रमुख वेबसाइट में एक ओएलएक्स पर आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस का सेकंड हैंड मॉडल खरीदने को मिल रहा है। जहां शोरूम पर इस बाइक को खरीदने के लिए आपको ₹85000 तक खर्च करने होगें।

लेकिन 42000 हजार किलोमीटर चली यह बाइक आप को सिर्फ में मिल रही है। हीरो स्प्लेंडर प्लस से लगभग 60 से 70 किलोमीटर तक का माइलेज मिलता है, जोकि ग्राहकों के लिए किफायती है।

बता दें कि इस बाइक को लोग शहरों से लेकर गांव में पंसद करते है, जिससे यह बाइक काफी पॉपूलर हो गई है। अगर हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइकके इंजन के पावर की बात करें तो, हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो की 7.9 bhp और 8.05NM टार्क जनरेट करने में सक्षम है।

इसके अलावा आप इसमें 4 स्पीड गियर बॉक्स के साथ फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी के साथ दिया गया है। जिससे माइलेज में काफी अच्छी बाइक बन गई है। कंपनी इस बाइक को नए मॉडल में दिल जीतने वाला काम किया है, जिसमें पूरी तरह डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट,कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसी सुविधाएं दी है।

इसके अलावा इसमें रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ ही साइड स्टैंड इंजन कटऑफ जैसी सुविधा दी है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।