1. Home
  2. Auto

₹2,343 में Hero Splendor Plus! सपनों की सवारी अब सस्ती!

₹2,343 में Hero Splendor Plus! सपनों की सवारी अब सस्ती!
कंपनी इस बाइक में आप को 97.2 सीसी का इंजन दिया गया है जो की 8.02PS की पावर और 8.05NM का पिक टार्क जनरेट करने में सक्षम है, जिसमें चार स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलता है।

Hero Splendor Plus 2024 : भारतीय बाजार में बाइक सेगमेंट इतना बड़ा है, लोगों के लिए एक से बढ़कर बाइकें मिल जाती है। कि यहां पर हीरो मोटोकॉर्प, टीवीएस, बजाज, होंडा, रॉयल एनफील्ड जैसी कंपनियां है। बाइक को धड़ल्ले से सेल कर रही है।

तो वही जब खास बाइक की बात आती हैं। तो हीरो मोटोकॉर्प की हीरो स्प्लेंडर प्लस एक जबरदस्त बाइक है। कंपनी ने इसे ऐसे शानदार और गजब लुक के साथ बनाया है।

जो लोगों की पहली पसंद बन गई है। लोगों के सामने जब परेशानी आती है जब बजट कम होता है। तो लोग बाइक खरीदने का प्लान नहीं कर पाते हैं। जिससे यहां पर के बारे में फाइनेंस प्लान के बारे में बता रहे है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के सेल्फ स्टार्ट अलॉय व्हील और आई3एस टेक्नोलॉजी वाले वेरिएंट की शुरुआती कीमत 70,790 रुपये है जो ओन रोड होने पर 84,582 रुपये तक पहुंच जाती है।

आप यहां पर इस बजट के बारे में जानकर चौकिंए मत क्योंकि यहां पर आप को फाइनेंस प्लान मिल रहा है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस 2,343 रुपये ईएमआई ऐसे लाएं

अगर आप बाइक को खरीदने के इच्छुक हैं तो यहां पर 2,343 रुपये की मंथली ईएमआई पर घर ला सकती है। तो वही ऑनलाइन फाइनेंस प्लान कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो आप को बैंक से 72,917 रुपये का लोन मिल जाएगा।

जिससे यहां पर 8 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देनी होगी। उसके बाद हर महीने 2,343 रुपये की मंथली ईएमआई देनी होगी।

यहां पर इस बाइक पर मिलने वाले लोन 3 वर्ष के लिए है। जिससे यहां पर लोन अमाउंट पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज चार्ज लगेगा।

हीरो स्प्लेंडर प्लस में मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स

कंपनी ने इसमें इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल कॉल और एसएमएस के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर ट्रिप मीटर रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर और लो फ्यूल इंडिकेटर हैडलाइट्स यूनिट के तौर पर ऑफसेट एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स दिए गए हैं।

कंपनी इस बाइक में आप को 97.2 सीसी का इंजन दिया गया है जो की 8.02PS की पावर और 8.05NM का पिक टार्क जनरेट करने में सक्षम है, जिसमें चार स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलता है। तो वही 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 55 से 60 किलोमीटर तक का माइलेज मिलता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।