1. Home
  2. Auto

Hero Splendor Plus: कम कीमत में दमदार माइलेज, जानिए पूरी डिटेल!

Hero Splendor Plus: कम कीमत में दमदार माइलेज, जानिए पूरी डिटेल!
Droom एक काफी अच्छी वेबसाइट है। यहां पर फाइनेंस प्लान के साथ बाइक को बेचा जाता है। 

Hero Splendor Plus : हीरो स्प्लेंडर एक काफी अच्छी बाइक है। इसमें आपको बेहतरीन माइलेज और फीचर्स भी देखने को मिलता है। वहीं इसका लुक भी अच्छा माना जाता है। यही सब कारण है कि यह देश की बेस्ट सेलिंग बाइक है।

सालों साल से कोई इसके पहले स्थान को नहीं छिन पाया है। हालांकि समय के साथ इसकी कीमत भी बढ़ती रही है। अभी इसकी एक्स शोरूम कीमत तकरीबन 75000 के करीब है।

यही कीमत कई लोगों को परेशान करती है जिनके पास बाइक खरीदने के लिए बजट कम है। वह इस बाइक को नहीं खरीद सकते हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आए हैं, जिसमें आप सस्ते में हीरो स्प्लेंडर प्लस को खरीद सकते हैं।

सेकंड हैंड Hero Splendor Plus है काफी अच्छी

हीरो स्प्लेंडर को सस्ते में खरीदने के लिए आपको सेकंड हैंड बाजार में जाना होगा। यहां इस बाइक की कीमत काफी कम होती है। आप चाहे तो ₹30000 में हीरो स्प्लेंडर प्लस को खरीद सकते हैं

लेकिन समस्या यह है कि कई छोटे शहर में ऐसी डीलरशिप नहीं होती जो पुरानी बैकों को बेच रही हो। ऐसे में ऑनलाइन बाइक खरीदना और बेचना आपके लिए एकमात्र विकल्प बन जाता है। इसीलिए नीचे कुछ ऑनलाइन ऑफर्स दिए गए हैं। आप साइट पर जाकर उनकी पूरी डिटेल ले सकते हैं।

आनलाइन मिलेगी सस्ती बाइक

Droom एक काफी अच्छी वेबसाइट है। यहां पर फाइनेंस प्लान के साथ बाइक को बेचा जाता है। अगर आप 2015 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस को खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत ₹30000 रखी गई है।

यह बाइक काफी अच्छे कंडीशन में है और काफी कम चली हुई है। इसकी कीमत पर हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor Plus) को खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है।

बाइक वाले पर भी 2018 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) को ₹40000 में बेचा जा रहा है। यह बाइक बिल्कुल ही नहीं है और आप इसे दिल्ली की लोकेशन पर खरीद सकते हैं।

अगर आपको ही अच्छी बाइक चाहिए तो फिर यह हीरो स्प्लेंडर आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकती है। आप डिस्ट्रॉय लेकर इसके कंडीशन की पूरी जांच कर सकते हैं।बाकी की डिटेल साइट पर मौजूद है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।