1. Home
  2. Auto

Hero Splendor: भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक का नया अवतार!

Hero Splendor: भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक का नया अवतार!
अगर हम इस शानदार बाइक की कीमत की बात करें तो आपको बता दें कि इस शानदार बाइक को हीरो कंपनी ने भारतीय बाजार में ₹80000 की कीमत में लॉन्च किया है।

आपको बता दें कि इस शानदार बाइक में आपको कई सारे फीचर्स देखने को मिलते हैं और साथ ही दमदार माइलेज भी मिलता है। इंजन की बात करें तो इंजन भी काफी दमदार है।

सबसे पहले बात करते हैं इसमें मिलने वाले माइलेज की तो आपको बता दें कि इसमें कंपनी की तरफ से काफी दमदार माइलेज मिलने वाली है इसमें आपको 80 किलोमीटर तक का दमदार माइलेज मिलता है जो काफी शानदार स्पीड से दौड़ने में सक्षम है।

अगर इसके इंजन की बात करें तो इसमें आपको काफी दमदार इंजन देखने को मिलता है इस बाइक में आपको हीरो कंपनी की तरफ से 124 सीसी का दमदार इंजन दिया जाने वाला है जो 600 आरपीएम पर 10.6 एमएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है साथ ही यह इंजन फाइव स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

अगर हम इस शानदार बाइक की कीमत की बात करें तो आपको बता दें कि इस शानदार बाइक को हीरो कंपनी ने भारतीय बाजार में ₹80000 की कीमत में लॉन्च किया है। अ

गर आप इसे सेकेंड हैंड खरीदना चाहते हैं तो यह आपको OLX वेबसाइट पर मात्र ₹35000 में मिल जाएगी।

अगर हम फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कंपनी की तरफ से काफी दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

आपको बता दें कि कंपनी ने इसमें आपको काफी दमदार फीचर्स दिए हैं और यह मिडिल क्लास लोगों के लिए एक बेहतरीन बाइक होने वाली है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।