1. Home
  2. Auto

Hero Xpulse 200 4V: दो वैरिएंट्स, कई कलर ऑप्शन्स, और दमदार परफॉर्मेंस!

Hero Xpulse 200 4V: दो वैरिएंट्स, कई कलर ऑप्शन्स, और दमदार परफॉर्मेंस!
Hero XPulse 200 4V में आपको 199.6 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन मिलता है जो 19.17 PS की पावर और 17.35 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Hero XPulse 200 4V में आपको 199.6 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन मिलता है जो 19.17 PS की पावर और 17.35 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

अगर आपको राइड करना पसंद है और आप सोच रहे है की कोई धांसू बाइक मिल जाये जिसकी कीमत कम और पॉवरफुल हो , तो आपके लिए एक परफेक्ट बाइक लेकर आया हु जिसकी कीमत कम है और राइड करने में कोई प्रॉब्लम भी नहीं , और जबरजस्त माइलेज के साथ आपको राइड का मजा भी देगा हम बात कर रहे है Hero XPulse 200 4V की आइये जानते है डिटेल्स।

दमदार परफॉर्मेंस और बेहतरीन माइलेज

Hero XPulse 200 4V में आपको 199.6 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन मिलता है जो 19.17 PS की पावर और 17.35 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन आपको शहर के रास्तों पर भी रफ्तार का मजा चखाएगा और साथ ही ऑफ-रोडिंग के लिए भी काफी दमदार है।

कंपनी का दावा है कि यह बाइक 51.59 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है, जो कि एडवेंचर बाइक के लिए काफी अच्छा है।

एडवेंचर के लिए डिजाइन

Hero XPulse 200 4V को खासतौर पर एडवेंचर राइड्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसमें आपको ऊंचा ग्राउंड क्लीयरेंस,  लंबे ट्रैवल सस्पेंशन और मोटे टायर मिलते हैं जो कठिन रास्तों पर भी आपको बेहतरीन कंट्रोल देंगे। वहीं हेडलाइट का डिज़ाइन भी ऐसा है जो रात के समय भी अच्छा खासा रोशनी देगा।

दो वैरिएंट्स और कई कलर ऑप्शन्स

हीरो एक्सपल्स 200 4V को दो वैरिएंट्स – स्टैंडर्ड और प्रो में पेश किया गया है। स्टैंडर्ड वैरिएंट में आपको टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और मोनोशॉक रियर सस्पेंशन मिलता है।

वहीं प्रो वैरिएंट में आपको फुली एडजस्टेबल फ्रंट सस्पेंशन मिलता है जो आपको राइडिंग कंडीशन के हिसाब से सस्पेंशन को सेट करने की सुविधा देता है। इसके अलावा, प्रो वैरिएंट में सीट की ऊंचाई भी थोड़ी ज्यादा है।

हीरो एक्सपल्स 200 4V को चार कलर ऑप्शन्स – मैट नेक्सस ब्लू, टेक्नो ब्लू, ब्लैक स्पोर्ट्स रेड और रैली एडिशन ग्राफिक्स के साथ पेश किया गया है। आप अपनी पसंद का कलर चुन सकते हैं।

फीचर्स से भरपूर

हीरो एक्सपल्स 200 4V में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो राइडिंग के अनुभव को और भी बेहतर बनाते हैं। इसमें आपको पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सिंगल-चैनल ABS, LED डे टाइम रनिंग लाइट्स (DRLs) और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन की सुविधा मिलती है।

कीमत

दोस्तों अब बात करते है कीमत की इस धांसू बाइक की कीमत इंडिया में Rs. 1,46395 के आस पास है। अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो दोस्तों अपने नजदीकी शोरूम से ले सकते है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।