1. Home
  2. Auto

₹16,500 में Honda Activa 4G का धमाका! शानदार माइलेज के साथ

₹16,500 में Honda Activa 4G का धमाका! शानदार माइलेज के साथ
Activa 4G अपने शानदार माइलेज के लिए जाना जाता है. यह ARAI द्वारा प्रमाणित 60 kmpl की माइलेज देता है, जो इसे शहर में घूमने के लिए काफी किफायती बनाता है.

जैसे की आप सभी को पता ही होगा की इंडिया में सबसे ज्यादा लड़किया स्कूटी का इस्तेमाल करती है , और इंडिया में सबसे ज्यादा पॉपुलर Honda Activa 4G है , स्कूटी की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है।

अगर आप ये स्कूटर शोरूम से खरीद करते है तो 60 हजार के आस पास में पड़ सकता है। लेकिन दोस्तों टेंसन की बात नहीं है अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो अब आप मात्र ₹16,500 में खरीद सकते है ।

माइलेज

Activa 4G अपने शानदार माइलेज के लिए जाना जाता है. यह ARAI द्वारा प्रमाणित 60 kmpl की माइलेज देता है, जो इसे शहर में घूमने के लिए काफी किफायती बनाता है. आप एक बार फुल टैंक करवाने पर 300 किलोमीटर से भी ज्यादा का सफर तय कर सकते हैं.

दमदार परफॉर्मेंस

Activa 4G में लगा 109.2 सीसी का इंजन 8 bhp की पावर और 9 Nm का टॉर्क देता है. यह स्कूटर आसानी से ट्रैफिक को पार कर लेता है और ढलानों पर भी सहजता से चढ़ जाता है।

टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन आपको गड्डों-धक्कों वाले रास्तों पर भी आरामदायक सवारी का अनुभव कराते हैं. 10 इंच के व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स आपको पंक्चर जैसी परेशानियों से भी बचाते हैं.

सेफ्टी

Activa 4G सुरक्षा के मामले में भी किसी से पीछे नहीं है. इस स्कूटर में कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) दिया गया है, जो सामने वाला ब्रेक लगाने पर पीछे के ब्रेक को भी हल्का लगा देता है.

इससे स्कूटर का संतुलन बना रहता है और अचानक ब्रेक लगाने पर भी स्कूटर फिसलने का खतरा कम हो जाता है.

Activa 4G की कीमत
दोस्तों Activa 4G की ऑन-रोड कीमत आम तौर पर ₹60,000 से ₹70,000 के बीच होती है. लेकिन आपको इतना पैसा नहीं देना है जी हाँ दोस्तों क्विकर वेबसाइट में आप मात्र ₹16,500 में ले सकते है , स्कूटी की कंडीशन अभी बिलकुल सही है , ये स्कूटी 12,000 तक चली है , और 2018 की मॉडल है। तो दोस्तों अगर आप इस धांसू स्कूटी को लेना चाहते है तो क्विकर वेबसाइट में जाये और डीलर से बात करके ले सकते है


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।