1. Home
  2. Auto

Honda Activa 7G 2024: स्टाइलिश डिजाइन, दमदार इंजन और ढेर सारे फीचर्स

Honda Activa 7G 2024: स्टाइलिश डिजाइन, दमदार इंजन और ढेर सारे फीचर्स
आपको जान कर खुशी होगी कि होंडा इस वक्त अपने सभी अपकमिंग स्कूटर के डिजाइन में बदलाव कर रहा है। जिसमें से एक Honda Activa 7G होने वाली है। 

Honda Activa 7G 2024 : जब भी स्कूटर सेगमेंट की बात आती है, तो होंडा का एक्टिवा स्कूटर का नाम सबसे पहले जो वहां पर आता है। यह भारत की सबसे अधिक बेचे जाने वाली स्कूटर में से एक है।

होंडा ने कुछ समय पहले ही अपने Honda Activa 6G को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था, जिसके बाद अब कंपनी 7g को लॉन्च करने की तैयारी में है।

कंपनी के द्वारा Honda Activa 7G में काफी खूबसूरत डिजाइन दिया गया है, जो कि किसी को भी एक झलक में ही पसंद आ जाएगा।

साथ ही इसमें पहले के मुकाबले काफी पावरफुल इंजन और अधिक माइलेज भी मिलने वाली है। चलिए आपको इसके सभी फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Honda Activa 7G 2024

आपको जान कर खुशी होगी कि होंडा इस वक्त अपने सभी अपकमिंग स्कूटर के डिजाइन में बदलाव कर रहा है। जिसमें से एक Honda Activa 7G होने वाली है।

कंपनी इसके पारंपरिक डिजाइन को बदलकर कुछ यूनिक डिजाइन देने वाली है, जिस वजह से सोशल मीडिया पर भी एक्टिव 7g को लेकर काफी क्रश बढ़ चुका है।

Honda Activa 7G की नई खासियत

आपको बता दे की होंडा एक्टिवा 7g को 2024 के भीतरी लॉन्च किया जाएगा जो की 6G के मुकाबले काफी कॉस्मेटिक बदलाव के साथ देखने को मिलेगा।

कंपनी एक्टिवा 7g को नेक्स्ट जेनरेशन के साथ कहीं फीचर्स से लोडेड लॉन्च करेगी जिसमें 110 सीसी का पावरफुल इंजन दिया जाएगा और जिसमें फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया गया है।

मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

फीचर्स के मामले में होंडा एक्टिवा 6G के मुकाबला एक्टिवा 7g मॉडल में कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। इसमें नए डिजिटल डिसप्ले दिए जाएंगे और सेल्फ स्टार्ट तकनीक का इस्तेमाल किया गया है।

इसके अलावा स्मार्टफोन चार्जिंग की सुविधा, LED लाइट और डिस्क ब्रेक भी देखने को मिलेगा।

कितनी होगी Activa 7G की कीमत

होंडा एक्टिवा 6G के मुकाबले 7g में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं। साथ ही कई नए फीचर्स को भी जोड़ा गया है जिस वजह से अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत थोड़ी अधिक हो सकती है।

बाजार में इसे 95,000 की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी की तरफ से कीमत को लेकर आधिकारिक तौर पर जानकारी अभी तक नहीं आई है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।