1. Home
  2. Auto

सिर्फ ₹8,500 में Honda Activa! ये मौका ना गवाएं!

सिर्फ ₹8,500 में Honda Activa! ये मौका ना गवाएं!
होंडा एक्टिवा 125 में 124 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 6250 आरपीएम पर 8.30 पीएस की पावर और 5000 आरपीएम पर 10.4 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

जैसे की आप सभी को पता ही होगा की स्कूटर भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले वाहनों में से एक है, लेकिन कई बार नया स्कूटर खरीदने के लिए बजट बनना मुश्किल हो जाता है.

मगर अब घबराने की जरूरत नहीं है, आज हम आपको एक ऐसे शानदार स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो स्मार्टफोन की कीमत में मिल जाता है.

जी हां, हम बात कर रहे हैं देश की सबसे पॉपुलर स्कूटर, Honda Activa की, अगर आप अपने लिए कम बजट में एक दमदार स्कूटर लेना चाहते हैं, तो Honda Activa आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है.

धांसू इंजन और माइलेज

होंडा एक्टिवा 125 में 124 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 6250 आरपीएम पर 8.30 पीएस की पावर और 5000 आरपीएम पर 10.4 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन BS-VI फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी से लैस है, जो बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ-साथ शानदार माइलेज भी देता है.

ARAI के अनुसार, एक्टिवा 125 की माइलेज 60 kmpl है, जो रोज़मर्रा के इस्तेमाल में 45-50 kmpl तक आसानी से मिल जाती है.

Honda Activa सिर्फ ₹8500 में

आजकल मार्केट में कई ऐसी वेबसाइट्स हैं, जो सेकेंड हैंड गाड़ियों को बेचने और खरीदने का काम करती हैं. ऐसी ही एक वेबसाइट droom.in पर इस वक्त एक धांसू Honda Activa मौजूद है, जिसे आप सिर्फ ₹8500 में खरीद सकते हैं.

ये स्कूटर 110cc इंजन और 5 लीटर की बड़ी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ आता है, रोज़मर्रा के इस्तेमाल के लिए काफी बेहतर है. वेबसाइट के मुताबिक ये स्कूटर 2008 मॉडल का है और इसने अब तक 55000 किलोमीटर की दूरी तय की है.

ये स्कूटी अहमदाबाद नंबर पर रजिस्टर्ड है और वेबसाइट पर दी गई तस्वीरों के अनुसार काफी अच्छी कंडीशन में दिखाई दे रही है.

कैसे खरीदें

अगर आपको ये स्कूटर पसंद आ गया है और आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो आप वेबसाइट पर जाकर डीलर से संपर्क कर सकते हैं. सबसे पहले आपको droom.in की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा और वहां अपनी पूरी जानकारी दर्ज करनी होगी. इसके बाद आपको वहां डीलर का नंबर दे दिया जाएगा.

आप उस नंबर पर कॉल करके सीधे डीलर से बात कर सकते हैं और स्कूटी खरीदने के बारे में जानकारी ले सकते हैं.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।