1. Home
  2. Auto

Honda Dio: शानदार स्टाइल, दमदार माइलेज अब ₹ 50,000 में, अभी बुक करें!

Honda Dio: शानदार स्टाइल, दमदार माइलेज, अब ₹ 50,000 में, अभी बुक करें!
Honda Dio को जाना जाता है इसकी भरोसेमंद तकनीक और कम मेंटेनेंस के लिए। इसमें लगे हुए पुर्जे बेहतरीन क्वालिटी के होते हैं, जो आपको सालों तक परेशानी से बचाते हैं।

जैसे की आप सभी को पता ही होगा की इंडिया में स्कूटर की कितनी डिमांड है , सबसे ज्यादा तो स्कूटर की डिमांड है , जी हाँ दोस्तों अगर आप भी सस्ते में स्कूटर खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए अच्छी खबर है।

जी हाँ OLX की वेबसाइट में हौंडा डीओ बेहद कम कीमत में लिस्ट है , आइये जानते है डिटेल्स में।

ज़बरदस्त परफॉर्मेंस और माइलेज

Dio 109.51cc के BS-VI कंप्लायंट इंजन से लैस है, जो 7.85 PS की पावर और 9.03 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन आपको ट्रैफिक में आसानी से निकलने और आरामदेह राइड का अनुभव कराने में सक्षम है।

साथ ही, Dio आपको बेहतरीन माइलेज भी देता है, जो इसे रोज़मर्रा के इस्तेमाल के लिए काफी किफायती बनाता है।

स्टाइलिश डिजाइन और आरामदायक सीट

Dio की सबसे खास बात है इसका स्टाइलिश और आकर्षक डिजाइन। यह स्कूटर कई आकर्षक रंगों में उपलब्ध है, जो आपके पर्सनालिटी को रिफ्लेक्ट करते हैं। साथ ही, Dio की सीट काफी आरामदायक है, जिससे लंबी राइड पर भी आपको थकान नहीं होगी।

भरोसेमंद तकनीक और कम मेंटेनेंस

Honda Dio को जाना जाता है इसकी भरोसेमंद तकनीक और कम मेंटेनेंस के लिए। इसमें लगे हुए पुर्जे बेहतरीन क्वालिटी के होते हैं, जो आपको सालों तक परेशानी से बचाते हैं। साथ ही, Dio की सर्विसिंग भी काफी आसान और किफायती है।

बढ़िया फीचर्स

Dio कई उपयोगी फीचर्स से लैस है, जो आपकी राइड को और भी सुविधाजनक बना देते हैं। इसमें फुल डिजिटल मीटर, LED हेडलाइट, बूट स्पेस, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट और CBS जैसे फीचर्स शामिल हैं।

कीमत

अब बात करते है कीमत की जी हाँ अगर आप इस धांसू स्कूटर को शोरूम से खरीद करते है तो 80 हजार के आस पास में मिल जाता है लेकिन दोस्तों आपको इतना ज्यादा पैसा देने की जरुरत नहीं है , क्यो की ये स्कूटर OLX में सिर्फ 50 हजार में लिस्ट हुवा है। और वो भी जबरजस्त कंडीशन में।

और ये स्कूटर 2019 – 38,000 km है , अगर आप खरीदने की इच्छा रखते है तो OLX में जाके ओनर से बात करके ले सकते है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।