1. Home
  2. Auto

Honda की इस बाइक पर मिल रहा है अब तक का सबसे बड़ा ऑफर, जाने डिटेल्स

Honda की इस बाइक पर मिल रहा है अब तक का सबसे बड़ा ऑफर, जाने डिटेल्स
होंडा एसपी125 (Honda SP125) कंपनी की जबरदस्त स्पोर्टी लुक वाली बाइक है। जिसे खरीदने के लिए बैंक आपको 86,796 रुपये का लोन ऑफर करती है। 

भारतीय टू व्हीलर मार्केट में आपको 125 सीसी इंजन वाली बाइक्स की एक लंबी रेंज देखने को मिल जाएगी। जिसमें होंडा मोटर्स (Honda Motors) की पॉपुलर बाइक होंडा एसपी125 (Honda SP125) भी शामिल है। कंपनी की ये बाइक स्पोर्टी लुक और पॉवरफुल इंजन के साथ आती है।

इस बाइक का माइलेज काफी ज्यादा है और कंपनी इसके साथ कई एडवांस फीचर्स ऑफर करती है। आपको होंडा एसपी125 (Honda SP125) बाइक का डिस्क ब्रेक वेरिएंट को देश के टू व्हीलर मार्केट में 88,204 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर मिल जाएगा।

हालांकि इसकी ऑन रोड कीमत 1,01,796 रुपये तक चली जाती है। ऐसा में इस बाइक को खरीदने के लिए आपको 1 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन अगर आपका 1 लाख रुपये तक का बजट नहीं है।

तो इसे आप 15 हजार रुपये के डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको इसी के बारे में बताएंगे।

Honda SP125 बाइक पर मिल रहा है बेहतरीन फाइनेंस प्लान

होंडा एसपी125 (Honda SP125) कंपनी की जबरदस्त स्पोर्टी लुक वाली बाइक है। जिसे खरीदने के लिए बैंक आपको 86,796 रुपये का लोन ऑफर करती है। इस लोन को बैंक की तरफ से 3 वर्ष और 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर दिया जाता है।

उसके बाद आपको इसे खरीदने के लिए 15 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट के रूप में कंपनी के पास आप जमा करना होता है। बैंक से प्राप्त हुए इस लोन को आप हर महीने 2,788 रुपये की ईएमआई देकर चुका सकते हैं।

Honda SP125 के शानदार स्पेसिफिकेशन्सइस

बाइक में कंपनी ने 123.94 सीसी का इंजन दिया है। जिसकी क्षमता 10.8 पीएस की अधिकतम पावर और 10.9 एनएम का पीक टॉर्क बनाने की है। इस बाइक के इंजन के साथ आपको 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी इसमें 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलने के दावा करती है। ARAI ने इस बाइक के माइलेज को सर्टिफाइड किया है।

कंपनी ने अपनी इस बाइक में सुरक्षा पर काफी ध्यान दिया है। ऐसे में आपको इस बाइक के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक देखने को मिल जाता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।