1. Home
  2. Auto

होंडा की नयी दावेदार! जानिए कैसे जीत रही है हर दिल, देखें फीचर्स, कीमत और माइलेज

होंडा की नयी दावेदार! जानिए कैसे जीत रही है हर दिल, देखें फीचर्स, कीमत और माइलेज
Honda HR -v को देखते ही आप समझ जाएंगे कि ये गाड़ी भीड़ में अलग छाप छोड़ने वाली है। इसकी डिजाइन काफी आकर्षक और स्पोर्टी होने की उम्मीद है इसमें एलईडी हेडलाइट्स, डे-टाइम रनिंग लाइट्स (DRLs), और एक स्टाइलिश फ्रंट ग्रिल दिया जा सकता है

भारतीय कार बाजार में धूम मचाने के लिए जानी-मानी कंपनी होंडा एक नए धुरंधर, HR-V को लाने की तैयारी में है। ये कॉम्पैक्ट SUV स्टाइल, परफॉर्मेंस और फीचर्स का एक जबरदस्त कॉम्बो होने वाली है.

तो क्या आप भी इस धांसू गाड़ी के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं चलिए, इस आर्टिकल में हम आपको Honda HR-V से जुड़ी हर वो जानकारी देते हैं की इस गाड़ी मैं क्या क्या है खास कितनी है कीमत माइलेज और फीचर्स , जो आपके काम आ सकती है।

New Honda HR -v का फीचर्स 

Honda HR -v इस गाड़ी मैं आपको काफी ही आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जायेंगे इस गाड़ी मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हैडलाइट, सनरूफ, एंड्रॉयड प्ले और एप्पल कार प्ले, यूएसबी पोर्ट चार्जिंग पोर्ट, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल ए/सी वेंट क्लासिक डैशबोर्ड, आरामदायक इंटीरियर जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस गाड़ी मैं देखने को मिल जाने की संभावना है।

New Honda HR -v का इंजन और माइलेज 

होंडा की गाड़ियां हमेशा से ही अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं, और HR-V भी इस मामले में कोई अपवाद नहीं होने वाली है इसमें दो इंजन विकल्प मिलने की संभावना है – 1.5 लीटर पेट्रोल और 1.6 लीटर डीजल,पेट्रोल इंजन शानदार माइलेज देने के साथ-साथ अच्छी पिकअप देने में भी सक्षम होगा।

वहीं, डीजल इंजन बेहतरीन फ्यूल एफिशिएंसी के लिए जाना जाता है, जो लंबी दूरी के सफर पर आपका अच्छा साथी बनेगा साथ ही, ये गाड़ी CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आ सकती है, जो आरामदायक और स्मूथ ड्राइविंग का अनुभव देगी।

New Honda HR -v का डिजाइन और कीमत 

Honda HR -v को देखते ही आप समझ जाएंगे कि ये गाड़ी भीड़ में अलग छाप छोड़ने वाली है। इसकी डिजाइन काफी आकर्षक और स्पोर्टी होने की उम्मीद है इसमें एलईडी हेडलाइट्स, डे-टाइम रनिंग लाइट्स (DRLs), और एक स्टाइलिश फ्रंट ग्रिल दिया जा सकता है।

जो इसे एक आधुनिक और दमदार लुक देगा इसके साथ ही, HR-V में स्लोपिंग रूफलाइन और बड़े व्हील आर्च भी हो सकते हैं, जो इसे एक स्पोर्टी स्टांस देंगे कुल मिलाकर, ये गाड़ी उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

जो स्टाइलिश और आकर्षक दिखने वाली SUV चाहते हैं। साथ ही साथ बात की जाए इस गाड़ी के कीमत की तो आपको बता दे की इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत लगभग 11 लाख रुपए से शुरू होके 16 लाख रुपए तक हो सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।