1. Home
  2. Auto

होंडा की छोटी मोटरसाइकिल, रात में भी चमकेगी! जानिए इसकी खासियतें

होंडा की छोटी मोटरसाइकिल, रात में भी चमकेगी! जानिए इसकी खासियतें
होंडा मंकी स्टार वॉर्स में LED लाइट बॉक्स, एक LED लाइट लैंप, एक स्टार वॉर्स पायलट जैकेट और एक कीचेन शामिल हैं। 

होंडा ने बैंकॉक इंटरनेशनल मोटर शो अपनी पॉपुलर मिनी रेट्रो मोटरसाइकिल मंकी (Honda Monkey) का नया एडिशन पेश किया है। इसे स्टार वॉर्स एडिशन नाम दिया गया है।

इसका ये नाम पॉपुलर मूवी 'स्टार वॉर्स' से लिया गया है। कंपनी ने इसे दो कलर ऑप्शन डार्क साइड मंकी और लाइट साइड मंकी में पेश किया है। इसके फ्यूल टैंक से कलर के अंतर का पता चलता है।

इसके फ्यूल टैंक और छोटे क्रोम पर बोल्ड ’स्टार वार्स’ ब्रांडिंग के साथ एक ब्लैक-आउट थीम है, जो इसके डार्क लुक के कम्प्लीट बनाते हैं। इसमें ब्लू साइड कवर और ब्लू हैंडलबार ग्रिप्स के साथ फ्यूल टैंक पर व्हाइट और ग्रे कलर की डुअल-टोन मिलती है।

फ्यूल टैंक पर स्टार वॉर्स की ब्रांडिंग अंधेरे में चमकती है।होंडा मंकी स्टार वॉर्स में LED लाइट बॉक्स, एक LED लाइट लैंप, एक स्टार वॉर्स पायलट जैकेट और एक कीचेन शामिल हैं। क्यूब हाउस होंडा और H2C डिजाइन द्वारा को-रेटेड, मंकी स्टार वॉर्स लिमिटेड नंबर्स में उपलब्ध होगा।

प्रत्येक वैरिएंट की सिर्फ 150 यूनिट ही बेची जाएंगी। 7 अप्रैल, 2024 को एक लाइव मोटर शो के दौरान इसकी ऑन-साइट नीलामी की जाएगी। कंपनी ने नीलामी के लिए रजिस्ट्रेशन 27 मार्च से शुरू कर दिया है।

इसके इंजन की बात करें इसमें 125cc इंजन दिया गया है, जो 9.2 bhp की मैक्सिमम पावर और 11 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

पहले मंकी में 4-स्पीड गियरबॉक्स मिलता था, जिसे अब 5-स्पीड गियरबॉक्स से बदल दिया है। ये 70.5 किमी प्रति लीटर का माइलेज देता है। इसके दोनों व्हील पर डिस्क ब्रेक दिए हैं। फ्रंट व्हील पर ABS दिया है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।