1. Home
  2. Auto

Hero HF Deluxe पर भारी छूट! आज ही खरीदें और पैसे बचाएं

Hero HF Deluxe पर भारी छूट! आज ही खरीदें और पैसे बचाएं
Hero HF Deluxe: हीरो की बाइक हमेशा से सब की पसंदीदा रही है। हीरो एचएफ डीलक्स की बात करें तो यह कंपनी की दूसरी सबसे ज्यादा सस्ती बाइक है।

हीरो एचएफ डीलक्स की एक्स शोरूम कीमत ₹65,000 के करीब है। अगर एक माइलेज वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो हीरो एचएफ डीलक्स काफी अच्छा विकल्प हो सकती है।

इसे आप आज ही शोरूम पर जाकर खरीद सकते हैं। अगर आपके पास पैसा नहीं है तो EMI का सहारा लेकर आप सिर्फ 13 से 14000 रुपए में ही इस घर ला सकते हैं। लेकिन अगर आप EMI की झंझट नहीं चाहते हैं तो फिर सेकंड हैंड हीरो एचएफ डीलक्स खरीदना है। यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Hero HF Deluxe है काफी सस्ती

सेकंड हैंड मार्केट में हीरो एचएफ डीलक्स की कीमत काफी कम है। 65000 की कीमत में आने वाली यह बाइक सेकंड हैंड मार्केट में 25 से ₹30000 में मिल जाती है। अगर आप 25000 में हीरो एचएफ डीलक्स खरीदना चाहते हैं तो ओएलएक्स वेबसाइट पर जा सकते हैं।

यहां 2014 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स को इसी कीमत पर बेचा जा रहा है। दिल्ली एनसीआर लोकेशन से बिक रही है। बाइक ठीक-ठाक कंडीशन में है। अगर आप कुछ सालों के लिए एक पुरानी बाइक चलाना चाहते हैं तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Quikr वेबसाइट पर भी हीरो एचएफ डीलक्स को बेचा जा रहा है। यहां 2017 मॉडल बाइक ₹28000 में बिक रही है। यह बाइक फरीदाबाद हरियाणा के लोकेशन से बेची जा रही है।

इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी है। हालांकि इस पर थोड़े बहुत स्क्रैच दिख रहे हैं। लेकिन यह आपके लिए अच्छी डील हो सकती है क्योंकि यह बहुत ही कम चली हुई है। अगर आप आज वेबसाइट पर जाते हैं तो यह बाइक आपको मिल सकती है।

Hero HF Deluxe का इंजन है अच्छा

हीरो एचएफ डीलक्स भी एक काफी अच्छी बाइक है। यह बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे देती है। यह इतना माइलेज इसलिए दे पाती है क्योंकि इसमें 97 सीसी का इंजन लगा हुआ है जो ज्यादा पावर जेनरेट नहीं करता है।

शहर भर में चलने के लिए यह बाइक काफी अच्छी है। अगर आप लॉन्ग ड्राइव के लिए बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह आपको आरामदायक राइड नहीं देगी। लेकिन अगर आप रोज के कामों के लिए बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह एक अच्छी बाइक हो सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।