1. Home
  2. Auto

Hyundai Elantra: 7 लाख से भी कम में पाएं स्टाइलिश डिजाइन और दमदार परफॉर्मेंस

Hyundai Elantra: 7 लाख से भी कम में पाएं स्टाइलिश डिजाइन और दमदार परफॉर्मेंस
Hyundai Elantra दो इंजन विकल्पों के साथ आती है. पहला है 2.0-लीटर, 4-सिलेंडर इंजन जो 147 हॉर्सपावर की ताकत देता है. 

अगर आप हुंडई की कार खरीदने की सोच रहे है लेकिन अपने बजट के अंदर तो दोस्तों आपके लिए अच्छी खबर लेकर आया हु , जी हाँ अब आप कम कीमत में कार ले सकते है , जी हाँ हम बात कर रहे है।

Hyundai Elantra की अगर आप इस कार को शोरूम से लेते है तो करीब 17 लाख के आस पास में मिल जाता है। लेकिन अब आप 7 लाख से भी कम कीमत में ले सकते है ,आइये जानते है डिटेल्स

आकर्षक डिजाइन और आरामदायक इंटीरियर 

दोस्तों डिज़ाइन की बात करे तो इसकी हेडलाइट्स, वाइड ग्रिल और स्लीक डिज़ाइन के लिए जाना जाता है. यह कार सड़क पर निश्चित रूप से नज़रें घुमाएगी. अंदर की तरफ, प्रीमियम मटेरियल का इस्तेमाल किया गया है और यह काफी स्पेसियस भी है.

ड्राइवर की सीट एडजस्टेबल है और आपको लंबी ड्राइव पर भी आराम मिलेगा. पीछे की सीटों में भी अच्छा लेगरूम और हेडरूम है.

पावरफुल इंजन 

Hyundai Elantra दो इंजन विकल्पों के साथ आती है. पहला है 2.0-लीटर, 4-सिलेंडर इंजन जो 147 हॉर्सपावर की ताकत देता है.

यह इंजन दैनिक इस्तेमाल के लिए पर्याप्त है और अच्छी फ्यूल एफिशिएंसी भी देता है. दूसरा विकल्प है 1.6-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन जो 201 हॉर्सपावर की ताकत देता है.

यह इंजन उन लोगों के लिए बेहतर है जो थोड़ा ज्यादा पावर चाहते हैं.

जबरदस्त फ्यूल एफिशिएंसी 

अब दोस्तों अगर आप फ्यूल बचाना चाहते हैं, तो Elantra एक बेहतरीन विकल्प है. यह कार 34 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है, जो कि इस सेगमेंट में सबसे बेहतरीन में से एक है. जी हाँ कार की लुक और डिज़ाइन भी काफी जबरजस्त है

अत्याधुनिक फीचर्स  

2024 elantra लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस है. इसमें 10.25-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, पैनोरमिक सनरूफ और बहुत कुछ शामिल है. सुरक्षा के मामले में भी एलैंत्रा किसी से पीछे नहीं है. इसमें कई सारे एडवांस सेफ्टी फीचर्स शामिल हैं  .

कीमत

कीमत की बात करे तो OLX ये कार मात्र ₹ 6,99,000 में बेचीं जा रही है और ये 2012 की मॉडल कार अभी तक मात्र 59000.0 KM तक चली है , कार कंडीशन में है कोई भी प्रॉब्लम नहीं है , अगर खरीदने की इच्छा है तो OLX पर विजिट करके ले सकते है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।