1. Home
  2. Auto

iVoomi JeetX ZE: 170 किमी रेंज और जबरदस्त फीचर्स वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

iVoomi JeetX ZE: 170 किमी रेंज और जबरदस्त फीचर्स वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर
iVoomi JeetX ZE इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने 18 महिनों कड़ी मेहनत करके बनाया है। वहीं इसे एक लाख किलोमीटर से भी ज्यादा दूरी तक चलाकर टेस्ट किया है। 

iVoomi JeetX ZE Electric Scooter : iVoomi ने भारतीय वाहन बाजार में अपनी एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है। जिसका नाम iVoomi JeetX ZE है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में तीन बैटरी विकल्प दिए गए हैं।

कंपनी की माने तो एक सिंगल चार्ज में आप इसे 170 किलोमीटर की रेंज तक ले जा सकते हैं। अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेने की सोच रहे हैं।

तो यहाँ पर आप इसके बैटरी पैक और कीमत से जुड़ी जानकारी ले सकते हैं। iVoomi JeetX ZE इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने 18 महिनों कड़ी मेहनत करके बनाया है।

वहीं इसे एक लाख किलोमीटर से भी ज्यादा दूरी तक चलाकर टेस्ट किया है। आपको बता दें कि कंपनी की JeetX नाम से पहले से ही एक इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में सेल होती है। इसे कंपनी ने तीन साल पहले पेश किया था।

कंपनी की शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर iVoomi JeetX ZE

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने कुल 8 कलर ऑप्शन्स दिए हैं। जिसमें सेरूलीन ब्लू, नार्दो ग्रे, शेडो ब्राउन, अर्बन ग्रीन, प्रीमियम गोल्ड, मॉर्निंग सिल्वर और इंपीरियल रेड, सेरूलीन ब्लू कलर शामिल हैं।

इस स्कूटर के डायमेंशन की बात करें तो इसमें 1,350 मिमी का व्हील बेस दिया गया है। इस स्कूटर की लंबाई 760 मिमी है।

जिसमें 770 मिमी सीट हइट है। इसमेंकाफी ज्यादा फुट स्पेस और बूट स्पेस दिया गया है।

iVoomi JeetX ZE बैटरी पैक और कीमत की डिटेल्स

आपको वेरिएंट के हिसाब से iVoomi JeetX ZE इलेक्ट्रिक स्कूटर में तीन बैटरी ऑप्शन मिलते हैं। जिसमें पहला 2.1 kWh, दूसरा 2.5 kWh और तीसरा 3 kWh बैटरी पैक शामिल है।

इसमें पॉवरफुल इलेक्ट्रिक मोटर लगा हुआ है। जो 9.38bhp का अधिकतम पावर बनाता है। इसके कूलिंग सिस्टम को कंपनी ने पहले के मुकाबले बेहतर बना दिया है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने खासकर बजट सेगमेंट ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखकर तैयार किया है। इसकी बाजार में एक्सशोरूम कीमत 79,999 रुपये रखी गई है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।