1. Home
  2. Auto

युवाओं की पसंद बन रही है जावा 42 बॉबर, बुलेट का बाजार कमजोर

युवाओं की पसंद बन रही है जावा 42 बॉबर, बुलेट का बाजार कमजोर
जावा 42 बॉबर बाइक के इंजन की बात करे! तो इसे 334 सीसी के शानदार सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड इंजन के साथ लांच किया है, जो 30.64 पीएस की अधिकतम पावर और 32.74 एनएम का टार्क जनरेट करती है 

Jawa 42 Bobber 2024 : भारत में आज हर युवा को बहेतरीन फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन वाली बाइक सबसे जयदा पसंद आती है जिसके चलते मार्केट में इसकी डिमांड काफी बढ़ गई है ! आज हर कोई युवा अपने लिए बुलेट की तरह की शानदार पॉवरफुल बाइक खरीदना सबसे ज्यादा पसंद करता है !

जावा कंपनी ने कुछ ही समय में भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक बाइक को लांच कर अपना नाम कमाया है जिसके चलते कंपनी अपनी एक और दमदार बाइक जावा 42 बॉबर के साथ मार्केट में एंट्री मार दी है !

साल 2023 में जावा ने अपनी शानदार बाइक को लांच कर हर युवा का दिल जीता था ! जिसकी डिमांड पुरे भारत में सबसे ज्यादा रही थी ! इसी अंदाज में एक बार फिर साल 2024 में अपनी जावा को अपडेट वर्जन में जावा 42 बॉबर बाइक को लांच कर मार्केट में माथम सा फैला दिया है !

कंपनी ने इस बाइक को सिर्फ एक ही वेरिएंट में लांच किया है! जो मार्केट में काफी धूम मचा रही है ! आइए जानते है इस बाइक के कुछ खास फीचर्स और कीमत के बारे में !

Jawa 42 Bobber दमदार इंजन 

जावा 42 बॉबर बाइक के इंजन की बात करे! तो इसे 334 सीसी के शानदार सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड इंजन के साथ लांच किया है, जो 30.64 पीएस की अधिकतम पावर और 32.74 एनएम का टार्क जनरेट करती है !

कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है ! इस बाइक के माइलेज की बात करे तो कंपनी ने दावा किया है! की ये बाइक 30-35 kmpl का शानदार माइलेज देने में बहेतर होगी 

जावा 42 बब्बर बाइक फीचर्स 

जावा 42 बॉबर बाइक के डिज़ाइन की बात करे! तो इसमें आपको क्लासिक बॉबर स्टाइलिंग के साथ रेट्रो लुक दिया है! साथ ही ये बाइक सिंगल सीट के साथ डिज़ाइन की गई है ! इस बाइक में आपको कई नए ग्राफिक्स मिलेंगे !

फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको LED हेडलाइट डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और डुअल चैनल एबीएस सिस्टम जैसे कई आधुनिक फीचर्स दिए है ! इस बाइक में डिजिटल ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर और ट्रिप मीटर साथ में फ्यूल गेज शामिल है ! साथ ही इसमें अगले और पिछले टायर में डिस्क ब्रेक भी दिया है !

कीमत 

इस जावा 42 बॉबर बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 2.09 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच किया है ! इस बाइक को 5 कलर ऑप्शन के साथ लांच किया है!

जिसमे आपको ब्लैक मिरर, मूनस्टोन व्हाइट, जैस्पर रेड, मिस्टिक कॉपर, रेड शीन कलर मिल जाएगे !


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।