1. Home
  2. Auto

Jeep Compass का इलेक्ट्रिक अवतार : 700km रेंज और धांसू फीचर्स के साथ, जानिए कब होगी भारत में लॉन्च

Jeep Compass का इलेक्ट्रिक अवतार : 700km रेंज और धांसू फीचर्स के साथ, जानिए कब होगी भारत में लॉन्च 
Jeep Compass इलेक्ट्रिक कार के रेंज की बात करें तो इसमें 98kWh की लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया जाएगा। 

आजकल इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है और इस बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए Jeep कंपनी ने अपनी नई Jeep Compass इलेक्ट्रिक कार को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

अगर आप एक बेहतरीन रेंज और शानदार फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक कार की तलाश में हैं तो यह आपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकती है।

तो चलिए जानते है इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक गाड़ी के फीचर्स, रेंज और लॉन्च डेट के बारे में।

फीचर्स

Jeep Compass इलेक्ट्रिक कार में कई आधुनिक और प्रीमियम फीचर्स मिलेंगे। इस गाड़ी में आपको लग्जरी डिजाइन का इस्तेमाल किया जाएगा जो इसे एक अलग ही लुक देगा। इसके हेडलैंप, एलईडी डीआरएल, बंपर, फॉग लैंप हाउसिंग, टेल लैंप और नया डैशबोर्ड इस गाड़ी को और भी आकर्षक बनाएंगे।

इसके अलावा इस गाड़ी के इंटीरियर में भी आपको लग्जरी लुक का अनुभव होगा जो इसे एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक कार बनाता है।

रेंज

Jeep Compass इलेक्ट्रिक कार के रेंज की बात करें तो इसमें 98kWh की लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया जाएगा। इस बैटरी के साथ यह गाड़ी लगभग 700 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम होगी।

इसके अलावा यह इलेक्ट्रिक कार केवल 30 मिनट में 10% से 90% तक चार्ज हो जाएगी, जो इसे लंबी सफर के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाता है।

लॉन्च डेट

Jeep Compass के लॉन्च डेट के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस गाड़ी को 2025 के अंत तक या 2026 की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है।

Jeep Compass इलेक्ट्रिक कार भारतीय बाजार में अलग-अलग वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध होगी जिससे ग्राहकों को अपनी पसंद के हिसाब से विकल्प चुनने का मौका मिलेगा।

Jeep Compass इलेक्ट्रिक कार एक प्रीमियम और एडवांस इलेक्ट्रिक गाड़ी है जो अपनी शानदार रेंज और आधुनिक फीचर्स के साथ बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है।

अगर आप एक लंबी रेंज वाली और स्टाइलिश इलेक्ट्रिक कार की तलाश में हैं तो Jeep Compass इलेक्ट्रिक कार आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस हो सकती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।