1. Home
  2. Auto

Kawasaki Ninja 300: दमदार लुक और दमदार प्रदर्शन, जानिए कीमत और फीचर्स

Kawasaki Ninja 300: दमदार लुक और दमदार प्रदर्शन, जानिए कीमत और फीचर्स
कावासाकी निंजा ZX-4RR 4.3-इंच फुल-कलर TFT डिस्प्ले के साथ आती है, जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है। 

कावासाकी इंडिया ने भारतीय बाजार में अपनी न्यू निंजा ZX-4RR को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस सुपर स्पोर्ट बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 9.10 लाख तय की है। इसे निंजा ZX-4R के ऊपर रखा गया है। उससे ये 61000 रुपए महंगी भी है।

इस सुपर बाइक में 17-इंच के एलॉय व्हील मिलते हैं, जो इसे ज्यादा अग्रेसिव और अट्रैक्टिव बनाते हैं। भारतीय बाजार में इस मोटरसाइकिल का मुकाबला, यामाहा R15 400, KTM RC390 और TVS अपाचे 310RR जैसी मोटरसाइकिल से होगा।

निंजा ZX-4R के डिजाइन की बात करें तो इसमें न्यू डिजाइन ग्राफिक्स के साथ मस्कुलर फ्यूल टैंक मिलता है। इसके साथ, इसमें डुअल पॉड LED हेडलाइट, एक अपराइट विंडस्क्रीन भी मिलती है।

इसमें क्लिप-ऑन हैंडलबार, फ्लश-फिटेड इंडिकेटर्स के साथ फुल-फेयरिंग, स्प्लिट-टाइप सीट्स, अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, टेपर्ड टेल सेक्शन और स्लीक LED टेललैंप दिए गए हैं।

इस मोटरसाइकिल में लाइम ग्रीन और मेटैलिक स्पार्क ब्लैक कॉम्बिनेशन वाले डुअल टोन कलर ऑप्शन के साथ सिंगल वैरिएंट में पेश किया है।

कावासाकी निंजा ZX-4RR 4.3-इंच फुल-कलर TFT डिस्प्ले के साथ आती है, जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है। बाइक में कस्टमाइजेबल राइडिंग मोड्स- स्पोर्ट, रेन और रोड दिए गए हैं। निंजा ZX-4RR में शोवा USD फ्रंट फोर्क्स और प्री-लोड एडजस्टेबल रियर मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं।

बाइक में ट्रैक्शन कंट्रोल के साथ डुअल-चैनल ABS मिलता है। ब्रेकिंग के लिए बाइक में 290 mm के डुअल फ्रंट डिस्क ब्रेक और 220 mm का रियर डिस्क ब्रेक दिया गया है।

कावासाकी निंजा ZX-4RR में 399cc का लिक्विड-कूल्ड, इनलाइन-फोर-सिलेंडर इंजन दिया मिलता है, जो 14,500 rpm पर 75 hp का पावर और 13,000 rpm पर 39 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिपर क्लच के साथ ट्यून किया गया है।

निंजा ZX-4RR अपने लाइनअप में शामिल निंजा ZX-10R और निंजा ZX-6R के समान राइडिंग हैंडलिंग एक्सपीरियंस कराती है। ये 400cc सेमगेंट में सबसे पावरफुल बाइक भी है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।