1. Home
  2. Auto

Royal Enfield से टक्कर लेने के लिए तैयार है Kawasaki W230, शानदार फीचर्स और दमदार इंजन से लैस

Royal Enfield से टक्कर लेने के लिए तैयार है Kawasaki W230, शानदार फीचर्स और दमदार इंजन से लैस
Kawasaki W230 को खास तौर से वाइट कलर में लॉन्च किया जा रहा है। इसके फ्यूल टैंक पर एक काली पट्टी और दो सीट कवर दिए गए हैं। 

अगर आप भी एक ऐसी बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं जिसमें आपको पावरफुल इंजन के साथ कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं, और वह बाइक काफी ज्यादा दिखने में स्टाइलिश हो तो Kawasaki की यह बेहतरीन बाइक आपके लिए एक लाजवाब ऑप्शन साबित हो सकती है। इस बाइक का नाम Kawasaki w230 है।

यह बाइक इंडियन मार्केट में अवेलेबल रॉयल एनफील्ड जैसी पावरफुल बाइक्स को जोरदार टक्कर देने वाली है।

इस बाइक में आपको पावरफुल इंजन के साथ बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं, उसके अलावा इसकी कीमत भी काफी ज्यादा किफायती होने वाली है।

दमदार इंजन

बात की जाए इस शानदार गाड़ी की इंजन के बारे में तो Kawasaki w230 में आपको 233 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलने वाला है जो 8000 आरपीएम पर 20 एचपी की मैक्सिमम पावर और 6000 आरपीएम पर 20.6 न्यूटन मीटर का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करने की कैपेसिटी रखता है।

इसमें आपको फ्रंट और रियर दोनों तरफ डुएल चैनल एब्स सिस्टम मिल जाता है, जिसकी मदद से इसकी ब्रेकिंग सिस्टम और भी बेहतरीन और सेफ हो जाती है।

Kawasaki W230 के फीचर्स

अब बात करते हैं इस शानदार गाड़ी के फीचर्स के बारे में तो Kawasaki w230 में कई सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जैसे कि इस शानदार बाइक में आपको डिजिटल डिस्प्ले, हेडलाइट बेजल, एग्जॉस्ट पाइप, हैंडलबार और कई अन्य बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

यह सभी फीचर्स न केवल बाइक को प्रीमियम बनाते हैं, बल्कि राइडिंग एक्सपीरियंस को भी और बेहतर बनाते हैं।Kawasaki W230 को खास तौर से वाइट कलर में लॉन्च किया जा रहा है।

इसके फ्यूल टैंक पर एक काली पट्टी और दो सीट कवर दिए गए हैं। इसके अलावा, बाइक क्रॉम फिनिश्ड स्पोक व्हील्स के साथ आती है, जिससे इसका लुक और भी अट्रैक्टिव बनता है।

Kawasaki W230 की कीमत

कावासाकी w230 की कीमत के बारे में बात की जाए तो अभी तक इसकी कोई भी कंफर्म न्यूज़ सामने नहीं आई है, लेकिन मिली हुई जानकारी की माना जाए तो Kawasaki w230 की एक्स शोरूम कीमत 1.22 लाख रुपए हो सकती है।

यह शानदार बाइक रॉयल एनफील्ड 350 और इस रेंज की अदर बाइक्स को भी जोरदार टक्कर देने के लिए पूरे तरीके से तैयार है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।