1. Home
  2. Auto

Keeway Super Cruiser: कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए धांसू बाइक, कम कीमत में मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Keeway Super Cruiser: कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए धांसू बाइक, कम कीमत में मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स
कीवे V302C बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 298 सीसी ट्विन सिलेंडर लिक्विड कूल्ड का स्टॉक का इंजन दिया गया है! जो 29.9 पीएस की अधिकतम पावर और 26.5 एनएम का टार्क जनरेट करता है

Keeway V302C Bike : आज बाजार में आपको कई प्रकार की हेवी सीसी की बाइक मिल जाती है! जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आती है! और आज मार्केट में इनकी डिमांड भी काफी तेजी से बढ़ती जा रही है !

बताया जा रहा है किवे कंपनी की एक बहेतरीन फीचर्स और पावरफुल इंजन की बाइक को लांच किया है जिसे कीवे V302C बाइक के नाम से बाजार में पेश किया है ! ये बाइक हेवी सीस के इंजन के साथ बाजार में काफी धूम मचा रही है !

किवे कंपनी वैसे तो भारतीय बाजार में ज्यादा फेमस नहीं है लेकिन अभी कुछ समय पहले कंपनी ने अपनी एक प्रसिद्ध स्पोर्ट्स बाइक जो काफी हेवी सीसी के इंजन के साथ कीवे V302C बाइक को बाजार में लांच किया है !

इस बाइक में एक शानदार इंजन को भी जोड़ा गया है! जो की एक अच्छी पावर को प्रोड्यूस करके देता है ! अगर आप भी अपने लिए एक शानदार बाइक ढूंढ रहे है तो ये बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगी !

Keeway 302C Engine

कीवे V302C बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 298 सीसी ट्विन सिलेंडर लिक्विड कूल्ड का स्टॉक का इंजन दिया गया है! जो 29.9 पीएस की अधिकतम पावर और 26.5 एनएम का टार्क जनरेट करता है कंपनी ने इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है !

इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 37.03 kmpl का शानदार माइलेज मिल जाता है ! इसमें 15 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी जाती है जिसमें आप ज्यादा पेट्रोल जमा कर सकते हैं !

Keeway V302C Bike Features

कीवे V302C बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल टेको मीटर, सिंगल टाइप सीट , देखने के लिए क्लॉक, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, टर्न सिंगल लैंप जैसे कई बहेतर फीचर्स मिल जाते है !

इस बाइक में आपको अगले और पिछले टायर में डबल डिस्क ब्रेक दिया गया है! जिससे बाइक में काफी सेफ्टी रहती है !

कीमत 

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार हेवी सीसी के इंजन की बाइक खरीदना चाहते है! तो आपके लिए कीवे V302C बाइक बेस्ट ऑप्शन होगी !

इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी इसे भारतीय बाजार में 3.89-4.09 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर लांच की है !


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।