1. Home
  2. Auto

KTM 390 Duke ABS: सपनों की बाइक अब आपकी पहुंच में, जानिए कैसे!

KTM 390 Duke ABS: सपनों की बाइक अब आपकी पहुंच में, जानिए कैसे!
2024 KTM 390 Duke ABS हल्के वजन के ट्रेलिस फ्रेम और एडजस्टेबल WP सस्पेंशन के साथ आती है। यह कॉम्बिनेशन आपको शानदार हैंडलिंग और कॉर्नरिंग कंट्रोल प्रदान करता है।

अगर आप KTM बाइक के शौकीन है और खरीदना चाहते है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों अब आप ktm की धांसू बाइक KTM 390 Duke ABS बेहद कम कीमत में ले सकते है। 

हम बात कर रहे है सेकंड हैंड बाइक के बारे में एक वेबसाइट है जहाँ पर आधे दाम पर ये धांसू बाइक मिल रहा है। आइये जानते है डिटेल्स से

तेज़ रफ्तार और एडवांस टेक्नोलॉजी 

2024 KTM 390 Duke ABS एक 399 सीसी, लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक इंजन के साथ आती है, जो 44 hp की पावर और 37 Nm का टॉर्क जनरेट करती है।

यह इंजन आपको तेज रफ्तार का अनुभव कराएगा और ट्रैफिक को चीरते हुए निकलने में मदद करेगा। साथ ही, इसमें फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम दिया गया है, जो बेहतरीन माइलेज सुनिश्चित करता है।

अत्याधुनिक फीचर्स 

2024 KTM 390 Duke ABS लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस है। इसमें राइड-बाय-वायर सिस्टम दिया गया है, जो राइडर को बेहतर थ्रोटल रिस्पॉन्स देता है। इसके अलावा, इसमें कॉर्नरिंग ABS और सुपरमोटो ABS भी मिलता है, जो हर तरह के मोड़ पर आपको सुरक्षित रखता है।

साथ ही, इसमें ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम भी है, जो फिसलन वाली सड़कों पर संतुलन बनाए रखने में मदद करता है।

शानदार कंट्रोल 

2024 KTM 390 Duke ABS हल्के वजन के ट्रेलिस फ्रेम और एडजस्टेबल WP सस्पेंशन के साथ आती है। यह कॉम्बिनेशन आपको शानदार हैंडलिंग और कॉर्नरिंग कंट्रोल प्रदान करता है। आप घुमावदार सड़कों पर भी आसानी से निकल सकते हैं।

शानदार डिजाइन और आकर्षक लुक 

2024 KTM 390 Duke ABS का डिजाइन काफी आकर्षक है। इसमें एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी टेललाइट्स और एक नया फ्यूल टैंक दिया गया है। कुल मिलाकर, यह बाइक काफी आक्रामक और स्पोर्टी लुक देती है।

2024 KTM 390 Duke ABS उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक पावरफुल, स्टाइलिश और टेक्नोलॉजी से लैस स्ट्रीट बाइक की तलाश में हैं। यह रोज़मर्रा के इस्तेमाल के साथ-साथ वीकएंड राइड्स के लिए भी एक आदर्श साथी साबित हो सकती है।

कीमत

दोस्तों अब बात करते है कीमत की जी हाँ दोस्तों अगर आप कम कीमत में लेना चाहते है तो क्विकर की वेबसाइट में ये स्कूटर सिर्फ1.6 लाख में मिल रहा है , बाइक की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है।

बाइक 2018 की मॉडल है और अभी तक सिर्फ 64,000 KM तक चली है। अगर आप इस दमदार बाइक को लेना चाहते है तो क्विकर की वेबसाइट में जाके ओनर से बात करके ले सकता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।