1. Home
  2. Auto

KTM की खटिया होगी खड़ी, आ गई Bajaj की नई Pulsar

KTM की खटिया होगी खड़ी, आ गई Bajaj की नई Pulsar
बजाज में एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप देखने को मिलेगा। यह नई Bajaj Pulsar बाइक नए अपडेटेड फीचर्स के साथ स्पोर्टी लुक में आएगी।

Bajaj Pulsar N160 : बजाज कंपनी देश की जानी-मानी ऑटो कंपनी है और अपनी बाइक जबरदस्त बाइक बाजार में उतार रखी हैं। वहीं स्पोर्ट्स सेगमेंट की बात करें तो बजाज की कई बाइक बाजार में उपलब्ध हैं।

पर इनमें से बजाज पल्सर को काफी पसंद किया जाता है। देखा जाए तो कंपनी ने हाल ही में Bajaj Pulsar को नए अवतार में उतारा था, जिसका नाम Bajaj Pulsar P150 था।वहीं मिडिया खबरों के अनुसार, अब कंपनी ने Bajaj Pulsar N160 को नए अवतार में लॉन्च किया है।

इसमें दमदार इंजन मिलता है। इसी के साथ बजाज में एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप देखने को मिलेगा।

यह नई Bajaj Pulsar बाइक नए अपडेटेड फीचर्स के साथ स्पोर्टी लुक में आएगी

नए लुक में आई Bajaj Pulsar N160नई Bajaj Pulsar के लुक की बात करें तो इसमें एक सिंगल बाई-फंक्शनल एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप दिया है। इस बाइक के दोनों तरफ स्लिम वुल्फ एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप दिए हैं।

इसी के साथ बड़ा फ्यूल टैंक, टैंक एक्सटेंशन, स्प्लिट सीट, अलॉय व्हील्स और टेल-लाइट मिलता है, जिससे इसे और ज्यादा स्पोर्टी लुक मिलता है।

Bajaj Pulsar N160 की कीमत

कंपनी ने अपनी इस स्पोर्ट्स बाइक को दो वेरिएंट में आई है। बता दें कि सिंगल चैनल एबीएस सिस्टम वेरिएंट और डुअल चैनल एबीएस सिस्टम वेरिएंट के साथ बाजार में उतारा है।

बजाज पल्सर एन 160 (Bajaj Pulsar N160) बाइक के सिंगल चैनल एबीएस सिस्टम वेरिएंट के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 1.22 लाख रुपये से शुरू होती है।व

हीं इसके डुअल चैनल एबीएस सिस्टम वेरिएंट की कीमत 1.27 लाख रुपये है। इस बाइक का लुक बहुत हद तक Pulsar N250 की तरह ही लगता है। इसके कलर की बात करें तो कंपनी ने इसके पहले वेरिएंट को ब्रुकलिन ब्लैक शेड के साथ बाजार में उतारा है।

Bajaj Pulsar N160 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने अपनी इस बाइक के सिंगल चैनल एबीएस सिस्टम वेरिएंट को तीन कलर ऑप्शन के साथ बाजार में पेश किया है। जिसमें कैरेबियन ब्लू, रेसिंग रेड और ब्रुकलिन ब्लैक शामिल हैं।

इसके इंजन की बात करें तो बजाज पल्सर एन 160 (Bajaj Pulsar N160) बाइक में आपको ऑयल-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित फोर-स्ट्रोक वाला 164.82 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है।

इस इंजन की क्षमता 15.7 bhp की अधिकतम पावर और 14.6 Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। वहीं इसमें आपको 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

Bajaj Pulsar N160 के ब्रेकिंग सिस्टम

बजाज पल्सर एन 160 (Bajaj Pulsar N160) कंपनी की आकर्षक लुक वाली दमदार स्पोर्ट्स बाइक है। बेहतर और सेफ ड्राइव के लिए इस बाइक के फ्रंट

और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया गया है। इसके साथ आपको वेरिएंट के हिसाब से सिंगल या फिर डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिल जाता है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।