1. Home
  2. Auto

Maruti की ओर से सीमित समय का ऑफर: WagonR और S-Presso पर भारी छूट!

Maruti की ओर से सीमित समय का ऑफर: WagonR और S-Presso पर भारी छूट!
आप मारुति सुजुकी की वैगनआर और एस-प्रेसो खरीदने का मन बना रहे हैं तो फिर बंपर छूट की सुविधा ले सकते हैं जो बार-बार नहीं मिलती है।

हर किसी का सपना होता है कि उसके पास एक चमचमाती गाड़ी हो जिससे अपनी यात्रा आराम से कर सके। वैसे भी गाड़ी के सफर को बहुत ही कंफर्ट माना जाता है। इसलिए ही फैमिली कार की डिमांड लगातार बढ़ी हुई चल रही है।

भारत की सबसे बड़ी चौपहिया गाड़ी बनाने वाली कंपनी मारुति सुजुकी की तरफ से अब दो गाड़ियों पर बंपर ऑफर दिया जा रहा है, जिसका फायदा आराम से उठा सकते हैं।

मारुति सुजुकी की तरफ से देश की नंबर-1 कार वैगनआर और एस-प्रेसो पर एक फाड़ू ऑफर दिया जा रहा है, जिस पर 62,000 रुपये तक का फायदा दिया जा रहा है।

आपके पास गाड़ी नहीं और खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो फिर इस मौके को गुरु हाथ शे ना जाने दें। बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं।

इन कारों पर कंपनी ईएमआई के साथ ऑनरोड फंडिंग का ऑफर भी प्रदान कर रही है, जिसका आप आराम से लाभ उठा सकते हैं।

वैगनआर और एस-प्रेसो पर मिल रही बंपर छूट

आप मारुति सुजुकी की वैगनआर और एस-प्रेसो खरीदने का मन बना रहे हैं तो फिर बंपर छूट की सुविधा ले सकते हैं जो बार-बार नहीं मिलती है। इन दोनों गाड़ियों पर उपभोक्ताओं को 40000 रुयपे का कैश डिस्काउंट, 20 हजार का एक्सचेंज बोनस और 6,000 रुपये का कॉर्पोरेट छूट दी जा रही है।

इस हिसाब से गाड़ियों पर ग्राहकों को 66 हजार रुपये के फायदे मिल रहे हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह हैं। वैगनआर की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 5,54,500 रुपये निर्धारित है।

एस प्रेसो की शुरुआत कीमत 4,26,500 रुपये तय की गई है। छूट के बाद आपको यह बहुत सस्ती मिल जाएगी। गाड़ी के फीचर्स भी एकदम गदर हैं।

दोनों कारों के फीचर्स भी उड़ा रहे गर्दा

मारुति सुजुकी वैगनआर और एस-प्रेसो गाड़ी के फीचर्स भी एकदम गजब हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं। वैगनआर पर मिलने वाले फीचर्स हर किसी का दिल लूट रहे हैं।

इसमें नेविगेशन के साथ 7 इंच का स्मार्टप्ले स्टूडियो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंटच, क्लाउड-बेस्ड सर्विस, डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी जैसे फीचर्स शामिल किए गए हैं।

यह डुअल जेटल वीवीटी टेक्नोलॉजी के साथ 1.0 लीट तीन सिलेंडर पेट्रोल और 1.2 लीटर चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन से पाव मिलती है। लीटर पेट्रोल में 25.19 किमी का माइलेज भी देती है।

वहीं, एस प्रेसो गाड़ी भी तमाम फीचर्स से लैस है। इसका इंजन 68 पीएस की पावर और 89 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

इंजन के साथ इसमें 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड भी है। 5 स्पीड एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन भी है। इस गाड़ी में सीएनजी किट का भी विकल्प है।

कंपनी के दावे की बात करें तो इस वेरिएंट का माइलेज 24 किमी एक लीटर पेट्रोल में दौड़ाया जा सकता है। इसके अलावा सीएनजी मॉडल का 32 किमी माइलेज एक किमी सीएनजी में मिलेगा।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।