1. Home
  2. Auto

कम बजट, धांसू फीचर्स! 5 लाख में खरीदें ये 3 शानदार कारें

कम बजट, धांसू फीचर्स! 5 लाख में खरीदें ये 3 शानदार कारें
हम आपको तीन ऐसी कारों के बारे में बताएंगे जो 5 लाख रुपये से भी कम कीमत में उपलब्ध हैं और कमाल के फीचर्स और बूट स्पेस के साथ आती हैं।

भारत में गाड़ियों की डिमांड काफी ज्यादा है और कारों की कीमतें भी काफी ज्यादा हैं और लोगों की आय इतनी अधिक नहीं होती कि वे अपने बजट के अनुसार कार खरीद सकें। लेकिन अगर आप भी अपने लिए एक सस्ती और बेहतरीन कार खरीदने का सोंच रहे है तो तो चिंता मत कीजिए।

हम आपको तीन ऐसी कारों के बारे में बताएंगे जो 5 लाख रुपये से भी कम कीमत में उपलब्ध हैं और कमाल के फीचर्स और बूट स्पेस के साथ आती हैं।

Renault Kwid

Renault Kwid कम कीमत में बेहतरीन बूट स्पेस के साथ उपलब्ध है। यह कार 5 लाख रुपये से कम कीमत में मिलने वाली कारों में सबसे ऊपर आती है। इस कार में आपको 279 लीटर का बूट स्पेस मिलता है जो आपके सफर को आरामदायक बनाता है।

इसमें 1 लीटर का पावर पैट्रोल मैन्युअल पावर ट्रेन इंजन है। इसके अलावा इसमें कई बेहतरीन और एडवांस फीचर्स भी मिलते हैं। Renault Kwid दिखने में भी काफी शानदार है और भारतीय बाजार में यह दो वेरिएंट में उपलब्ध है।

Maruti Suzuki S-Presso

Maruti Suzuki S-Presso भी दिखने में भी काफी शानदार है और बेस्ट फीचर्स के साथ आती है। कंपनी ने इस कार को काफी शानदार तरीके से डिजाइन किया है। इसकी इंटीरियर डिजाइन भी काफी आकर्षक है।

इसमें डिजिटल फीचर्स भी मिलते हैं जो इसे और भी खास बनाते हैं।यह कार भी 5 लाख रुपये से कम कीमत में उपलब्ध हो जाएगी। इसमें 1 लीटर का पावर पैट्रोल मैन्युअल पावरट्रेन इंजन है। Maruti Suzuki S-Presso भारतीय बाजार में दो वेरिएंट्स में मिलती है।

Maruti Suzuki Alto K10

Maruti Suzuki Alto K10 भारतीय बाजार में बहुत पसंद की जाती है और हमेशा सड़कों पर दिखाई देती है। यह कार भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। यह भी 5 लाख रुपये के अंदर आसानी से उपलब्ध हो जाती है।

Alto K10 में तीन पैट्रोल मैन्युअल वेरिएंट्स मिलते हैं और इसमें शानदार बूट स्पेस भी है। अगर आप एक सस्ती और भरोसेमंद कार खरीदने का सोंच रहे हैं तो Maruti Suzuki Alto K10 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

इन तीनों कारों में से कोई भी एक चुनना आपके लिए मुश्किल हो सकता है क्योंकि सभी कारें अपने-अपने फीचर्स और कीमत के हिसाब से बेहतरीन हैं। अगर आपका बजट 5 लाख रुपये तक का है तो ये तीनों कारें आपके लिए सबसे अच्छी चॉइस हो सकती हैं।

चाहे आप Renault Kwid के स्टाइलिश लुक्स और बड़े बूट स्पेस को पसंद करें, Maruti Suzuki S-Presso की शानदार इंटीरियर डिज़ाइन और डिजिटल फीचर्स को पसंद करे, या फिर Maruti Suzuki Alto K10 की लोकप्रियता और भरोसेमंदता पर विश्वास करें, आपके पास एक बेहतरीन विकल्प है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।