1. Home
  2. Auto

कम कीमत, शानदार माइलेज, दमदार इंजन - Hero Splendor Plus अब सिर्फ ₹15,000 में!

कम कीमत, शानदार माइलेज, दमदार इंजन - Hero Splendor Plus अब सिर्फ ₹15,000 में!
हीरो स्प्लेंडर प्लस 97.2 सीसी के एयर-कूल्ड इंजन के साथ आती है. यह इंजन 8000 आरपीएम पर 7.9 bhp की पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

अगर आप एक किफायती और मज़बूत बाइक ढुंढ रहे हैं तो hero splendor plus से बेहतर विकल्प आपके लिए और क्या हो सकता है, जी हाँ दोस्तों अगर आपके पास ये बाइक खरीदने के पैसे नहीं है तो अब आप कम कीमत में ये बाइक ले जा सकते है।

आपको बता दे की ये bik सालों से भारतीय सड़कों पर राज करने वाली यह बाइक दमदार इंजन और कमाल की माइलेज का बेजोड़ कॉम्बो देती है. चलिए, आज इस लेख में हम आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस के बारे में हर वो जानकारी देते हैं, जो आपके लिए जानना ज़रूरी है

दमदार परफॉर्मेंस और शानदार माइलेज

हीरो स्प्लेंडर प्लस 97.2 सीसी के एयर-कूल्ड इंजन के साथ आती है. यह इंजन 8000 आरपीएम पर 7.9 bhp की पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसकी दमदार परफॉर्मेंस आपको शहर के रास्तों पर भी आसानी से निकाल देगी.

लेकिन असली धमाल तो इसकी माइलेज में है. आप इसे चलाएं तो 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज आसानी से प्राप्त कर सकते हैं. यानी एक बार फुल टैंक करा लिया तो लंबा सफर तय करने के लिए बार-बार पेट्रोल पंप ढूंढने की झंझट नहीं

सेकेंड हैंड की कीमत

आपको जानकारी करदें की हीरो स्प्लेंडर प्लस को आप शोरूम से भी खरीद सकते हैं और अगर आपका बजट थोड़ा कम है तो सेकेंड हैंड बाइक का भी विकल्प चुन सकते हैं.

अगर आप शोरूम से लेते है तो कीमत: हीरो स्प्लेंडर प्लस की एक्स-शोरूम कीमत ₹65,000 से ₹75,000 के बीच है. और सेकेंड हैंड कीमत थोड़े कम बजट में बाइक लेना चाहते हैं, सेकेंड हैंड मार्केट में आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस काफी किफायती दामों में मिल जाएगी.

हीरो स्प्लेंडर पर ऑफर्स

आपको जानकारी करदें की हीरो स्प्लेंडर आपको कई सेकेंड हैंड बाइक बेचने वाली वेबसाइट्स पर मिल जाएगी. उदाहरण के तौर पर, DROOM वेबसाइट में ये बाइक 2014 मॉडल सिर्फ ₹15,000 में मिल सकता है.

हालांकि, इतनी कम कीमत वाली गाड़ी जल्दी बिक भी जाती है. इस बाइक के साथ आपको ओरिजिनल डॉक्यूमेंट्स और इंश्योरेंस भी मिल रहा है. यह बाइक दिल्ली लोकेशन से बेची जा रही है.

इसके अलावा दोस्तों OLX पर भी हीरो स्प्लेंडर सेकंड हैंड मिल जाती है. इसकी कंडीशन अच्छी है और आप इसे टेस्ट करके खरीद सकते हैं. यह आपको काफी कम दाम में मिल रही है. तो अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो OLX की विजिट कर सकते है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।