1. Home
  2. Auto

कम खर्च में भी लग्जरी: 3 लाख में खरीदें 10 लाख वाली कार

कम खर्च में भी लग्जरी: 3 लाख में खरीदें 10 लाख वाली कार
अगर आप शोरूम से नई Honda Amaze खरीदते हैं, तो आपको इसकी कीमत ₹7.20 लाख से ₹9.96 लाख के बीच चुकाने पड़ सकते हैं। 

अगर आप एक स्टाइलिश और भरोसेमंद कार ढूंढ रहे हैं ? जो बजट कम हो और कार की परफॉरमेंस भी धांसू हो ? तो आपके लिए लाए हैं हम एक धमाकेदार ऑफर, महंगी लगने वाली Honda Amaze को आप ला सकते हैं सिर्फ ₹3 लाख में।

जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा, आइये जानते है इस कार के बारे में और डिटेल्स से और कहा से लें ये भी जानते है

पॉवर और माइलेज

2014 Honda Amaze के दमदार इंजन और माइलेज की बात करे तो इस कार में आपको मिलता है 1199 सीसी का 4-सिलेंडर इंजन, जोकि 88.50 Bhp की पावर और 110 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। माइलेज की बात करें तो ये कार ARAI के अनुसार 18.3 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।

नई Honda Amaze vs. 2014 मॉडल

अगर आप शोरूम से नई Honda Amaze खरीदते हैं, तो आपको इसकी कीमत ₹7.20 लाख से ₹9.96 लाख के बीच चुकाने पड़ सकते हैं। लेकिन थोड़े से समझदारी भरे फैसले से आप ₹3 लाख में ही ये शानदार कार अपने घर ला सकते हैं।

केवल ₹3 लाख में लाएं घर ये बेहतरीन कार

दरअसल, आपको जानकारी करदें की ये एक सेकेंड हैंड कार है, जो 2014 मॉडल की Honda Amaze सेडान है। हाल ही में सेकंड हैंड कार बिकने वाली वेबसाइट carwale वेबसाइट पर ₹3.6 लाख की कीमत में बिक्री के लिए लिस्ट की गई है।

कार की लुक और डिज़ाइन के साथ साथ कार की कंडीशन भी अच्छी है , इस कार ने अभी तक केवल 85,000 किलोमीटर ही तय किए हैं।

और ये सफेद रंग में बेहतरीन कंडीशन में है। तो दोस्तों अगर आप इस कार को खरीदने की सोच रहे है तो ये कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

सस्ते में ले सकते है। खरीदने के लिए carwale साइट में जाये और डीलर से बात करके ले सकते है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।